1. home Home
  2. national
  3. jammu and kashmir one terrorist killed during encounter another escaped after terrorists fired upon the srinagar police team smb

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, साथी फरार

Terror Attack In JK जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को पुलिस टीम पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया. जबकि, मुठभेड़ के दौरान मौके से उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. मारे गए आतंकी की पहचान लश्‍कर ए तैयबा के सदस्‍य के रूप में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu And Kashmir One Terrorist Killed during encounter
Jammu And Kashmir One Terrorist Killed during encounter
Twitter

Terror Attack In Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को पुलिस टीम पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया. जबकि, मुठभेड़ के दौरान मौके से उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. मारे गए आतंकी की पहचान लश्‍कर ए तैयबा के सदस्‍य के रूप में हुई है. इलाके में सर्च चलाई जा रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए आतंकवादी के पास से एक आईकार्ड मिला है. इस आधार पर उसकी पहचान आकिब बशीर कुमार के रूप में हुई है. वह ट्रेंज शोपियां का रहने वाला था और लश्‍कर ए तैयबा से जुड़ा हुआ था. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को पुलिस की टीम नाटीपोरा नाके पर जांच कर रही थी.

इस दौरान आतंकियों ने टीम पर हमला किया और पुलिस के जवानों पर फायरिंग कर दी गई. इस हमले के बाद जवानों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई. जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ के दौरान आकिब बशीर कुमार को मार दिया गया. जबकि, उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया.

मारे गए आतंकी के कब्जे से हथियार बरामद किया गया है. उसके शव को शिफ्ट कर दिया गया. पुलिस तथा सेना की टीम ने इलाके में सर्च शुरु कर दी है. ताकि जो आतंकी मौके से भागा है वह कोई और हमला ना कर सके. बता दें कि श्रीनगर में पिछले कुछ दिनों से आतंकवादी घटनाओं में तेजी आई है. गुरुवार को ही दो अध्यापकों की स्कूल के अंदर हत्या कर दी गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें