1. home Hindi News
  2. national
  3. irctc shri ram path yatra tour package cover ayodhya prayag chitrakoot and cost rs 5670 per person lord ram devotees can easily visit various pilgrimage centers ramjanam bhoomi ke yatra aise kare rjh

श्रीराम जन्मभूमि की यात्रा करना चाहते हैं तो IRCTC आपके लिए लेकर आया है विशेष टूर पैकेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IRCTC Shri Ram Path Yatra Tour Package
IRCTC Shri Ram Path Yatra Tour Package
Twitter

IRCTC Shri Ram Path Yatra Tour Package: अगर आप भगवान राम के भक्त हैं और उनके जन्मस्थान और उनसे जुड़े अन्य स्थानों के दर्शन करना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. भारतीय रेल आपके लिए लेकर आया है एक खास टूर पैकेज. इस टूर पैकेज का नाम है श्री राम पथ यात्रा. इस टूर पैकेज की जानकारी IRCTC के आफिशियल वेबसाइट पर दी गयी है.

श्री राम पथ यात्रा टूर पैकेज की शुरुआत 12 दिसंबर 2020 को देहरादून से होगी. इसके लिए ट्रेन देहरादून से सुबह छह बजे खुलेगी और यह अयोध्या, प्रयाग और चित्रकुट जायेगी. इस टूर में कुल खर्च प्रति व्यक्ति 5, 670 आयेगा. IRCTC ने बताया है कि इस टूर के दौरान पूरे रास्ते शाकाहारी भोजन की व्यवस्था होगी. दर्शनीय स्थलों तक जाने के लिए रेलवे गाड़ी की उचित व्यवस्था भी करेगा.

IRCTC श्री राम पथ यात्रा टूर पैकेज की अवधि पांच रात और छह दिन की होगी. इस ट्रेन में पर्यटक देहरादून, मेरठ, हरिद्वार, गाजियाबाद, अलीगढ़, टुंडला, हाथरस, कानपुर, इटावा और लखनऊ है. इस ट्रेन में सिर्फ स्लीपर क्लास की बोगी लगेगी और नाश्ता, दोपहर का खाना और रात के खाने की व्यवस्था है. ट्रेन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये गये हैं. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने खुद ट्‌वीट कर इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी दी और लोगों से अपनी बुकिंग करने को कहा है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें