1. home Hindi News
  2. national
  3. ipl 2020 chennai super kings support staff coronavirus positive team goes into quarantine rkt

IPL 2020: धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम हुई कोरेंटिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2020
IPL 2020
Photo : Twitter

IPL 2020: चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन बार के IPL चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 12 मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, जिसके कारण टीम के सभी सदस्यों ने अपना कोरेंटिन टाइम बढ़ा लिया है. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाये गये सदस्य क्रिकेटर है, या कोई सपोर्ट स्टाफ मेंबर या अन्य कोई सदस्य इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मेंबर दुबई में पहुंचने के बाद हुए टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाये गये है और टीम अपना कोरेंटिन के समय को आगे बढ़ा दिया है. हालांकि अभी तक इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

वहीं बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) शुरू होने में सिर्फ 21 दिन बाकी है. क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल 2020 के शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार है. आज ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारियों ने अमिरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) चीफ शेख नाहयान बिन मुबारक से मुलाकात कर सभी मुद्दों पर बात कर ली है.

सूत्रों का कहना है कि अब अगले 24 घंटे में बीसीसीआई आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी कर सकता है. तय कार्यक्रम के अनुसार 19 सितंबर को उद्घाटन मैच और 10 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाना है. बीसीसीआई की ओर से पहले ही साफ किया जा चुका है कि आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेल जायेगा. मैच भारतीय समयानुसार शाम के चार बजे से और रात के आठ बजे से खेले जायेंगे.

Posted By : Rajat kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें