1. home Hindi News
  2. national
  3. india news president ram nath kovind complained of chest discomfort admitted in army hospital delhi condition stable smb

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, हालत स्थिर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
फाइल फोटो

President Ramnath Kovind Medical Bulletin राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ गई. शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ महसूस होने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. वहां उनका रुटीन चेकअप किया जा रहा है. आर्मी हॉस्पिटल की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

दिल्ली स्थित आर्मी हॉस्पिटल (आरएंडआर) में डॉक्टरों की टीम लगातार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे है. आर्मी हॉस्पिटल का कहना है कि राष्ट्रपति की हालत स्थिर है. जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत बिगड़ने पर आज सुबह उन्हें आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया. सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी हॉस्पिटल में राष्ट्रपति का रूटीन चेकअप किया गया. आर्मी हॉस्पिटल की ओर से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी कर जानकारी दी गई है.

मेडिकल बुलेटिन में रूटीन चेकअप किए जाने की जानकारी के साथ ही यह भी बताया गया है कि राष्ट्रपति को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. वहीं, बांग्लादेश के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के पुत्र से फोन पर बात की है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है. प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र से बात कर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली. पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. राष्ट्रपति ने आरआर अस्पताल में ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. वो अपनी बेटी के साथ अस्पताल पहुंचे थे और उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करते हुए पात्र लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें