1. home Hindi News
  2. national
  3. if government officials do not listen to you then beat them with bamboo giriraj singh pkj

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, अधिकारी बात नहीं सुनते तो उन्हें पीट दीजिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
giriraj singh news
giriraj singh news
file
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान

  • सरकारी अधिकारी बात नहीं सुनते तो बांस से मारिये

  • छोटी - छोटी बात मेरे सामने नहीं रखें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने इलाके के अधिकारियों की क्लास लगायी है ना सिर्फ उन्हें जमकर सुनाया बल्कि बांस से पीटने की भी बात कह दी. यह बात गिरिराज सिंह ने किसी सरकारी दफ्तर में नहीं बल्कि मंच पर कही.

जिस वक्त उन्होंने यह बात कही उस वक्त कई लोग मौजूद थे. उन्होंने एक व्यक्ति के शिकायत पर अधिकारियों की क्लास लगायी है. गिरिराज सिंह खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र में कृषि संगोष्ठी में हिस्साा ले रहे थे.

गिरिराज सिंह एक सभा में पहुंचे थे यहां एक व्यक्ति ने शिकायत कर दी कि सीओ उनकी बात नहीं सुनते इस पर गिरिराज सिंह ने भरे मंच में कहा, अगर कोई अधिकारी बात नहीं सुनें तो उनकी पिटाई कर दीजिए दोनों हाथ से बांस उठाइये उसे पीट दीजिए.

मुझे छोटी-छोटी बातों को कहने की जरूरत नहीं है, यह आपका अधिकार है. अगर आपके अधिकारों का हनन हुआ है तो मैं हमेशा आपके साथ खड़ा हूं. आपके काम के लिए डीएम, एसडीओ, सांसद हैं. आपने मुझे सांसद बनाया है. आप अपना मनोबल ऊंचा रखिये.

इस संभा में उन्होंने कहा, हम यह नहीं सुनना चाहते कि नहीं सुनता है अगर नहीं सुनता तो दोनों हाथ से बांस से मारो न, न सुने छ. किसी अधिकारी को कोई नजायज काम करने के लिए नहीं कहते औऱ ना किसी अधिकारी की नाजायज हरकत बर्दाश्त करेंगे. उन्होंने कहा, छोटी-छोटी बात मेरे सामने नहीं लाएं, यह आपका अधिकार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें