1. home Home
  2. national
  3. home minister amit shah called a high level meeting on terrorist incident in jammu and kashmir rjh

गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटना के बाद बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, अजित डोभाल भी हुए शामिल

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आज सुबह आतंकवादियों ने एक स्कूल में घुसकर एक महिला शिक्षक सहित दो की गोली मार कर हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amit Shah chairs a security meeting
Amit Shah chairs a security meeting
Twitter

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों की हत्या किये जाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने सुरक्षा पर एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई. इस मीटिंग में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, होम सेक्रेटरी अजय भाला और इंटेलिजेंस ब्यूरो के चीफ अरविंद कुमार शामिल हुए.

गृहमंत्री की यह मीटिंग दिल्ली के नाॅर्थ ब्लाॅक आॅफिस में आयोजित की गयी. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में हाल में जो आतंकवादी घटनाएं हुई हैं उसपर चर्चा हुई.

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आज सुबह आतंकवादियों ने एक स्कूल में घुसकर एक महिला शिक्षक सहित दो की गोली मार कर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि आंतकवादियों ने श्रीनगर जिले के संगम ईदगाह इलाके में दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू की गई है.

इस आतंकवादी घटना की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएस)ने ली है. इस संगठन का अस्तित्व जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 के बाद आया है, जिसे पाकिस्तान का समर्थन प्राप्त है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें