1. home Hindi News
  2. national
  3. happy news year president ramnath kovind and prime minister narendra modi rahul gandhi wish new year 2021 rkt

Happy New year 2021: राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी इस तरह से दी नव वर्ष की बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं मोदी, पीएम ने कहा...
'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं मोदी, पीएम ने कहा...
Twitter

Happy New year 2021: कोरोना संकट के बीच भारत समेत पूरी दुनिया में नये साल का स्वागत किया जा रहा है. भारत में भी सरकार द्वारा लगाये गया प्रतिबंधों के बीच लोगों ने पूरे उमंग और उत्साह के साथ नया साल मनाया जा रहा है. वही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गां‍धी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई लोगों ने देशवासियों को नये साल की शुभकामनाएं दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी. प्रधानमंत्री मोदी ने बधाई देते हुए लिखा कि आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह साल अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि ला सकता है. आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो सकती है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीटर पर देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा कि नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है. कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है. उन्होंने आगे लिखा कि हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले.

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नव वर्ष की बधाई देते हुए बधाई देते हुए लिखा कि इस नये साल की शुरूआत में हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हमने खो दिया और उन सभी को धन्यवाद दिया जो हमारे लिए रक्षा और बलिदान करते हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मेरा दिल किसानों और मजदूरों के साथ अन्याय और सम्मान के लिए लड़ने के लिए है. सबको नए साल की शुभकामनाएं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें