30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हैदराबाद के दो निवासियों को गोवा पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया, 11 आरोपियों को लिया हिरासत में

गोवा में फिरौती के लिए दो लोगों का अपहरण किया गया था. ये दोनों ही हैदराबाद के हैं. पुलिस ने अपहरण के मामले में 11 आरोपियों को हिरासत में लिया है. उत्तरी गोवा के एसपी ने बताया कि- गोवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ितों को बचाया.

Goa Kidnapping: हाल ही में गोवा से अपहरण की घटना सामने आयी थी. यहां हैदराबाद के दो लोगों को फिरौती के लिए बंधक बनाया गया था. इस अपहरण मामले में गोवा पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है. उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने मामले पर रौशनी डालते हुए बताया कि हैदराबाद पुलिस से दो लोगों को बंधक बनाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही गोवा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पीड़ितों अपहरणकर्ताओं से बचाया. आरोपियों ने दोनों के ही परिजनों से फिरौती की रकम की डिमांड की थी.

11 लोगों को हिरासत में लिया

गोवा पुलिस ने हैदराबाद के दो निवासियों को मुक्त कराकर 11 लोगों को हिरासत में लिया है, जिन्होंने पीड़ितों के नियोक्ता के साथ विवाद के बाद उन्हें कथित रूप से बंधक बना लिया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

Also Read: Goa पर्यटन विभाग ने जारी की एडवाइजरी, कहा- पर्यटकों की इजाजत के बिना न लें सेल्फी
हैदराबाद में दर्ज की गई प्राथमिकी

पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने पत्रकारों को बताया कि मामले में प्राथमिकी हैदराबाद में दर्ज की गई थी. उन्होंने बताया कि आरोपियों का खनन गतिविधियों को लेकर शिकायतकर्ता जयराम कुमार से कुछ विवाद था जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर उनके दो कर्मचारियों को गोवा बुलाया एवं बंधक बना लिया तथा छोड़ने के लिए कुमार से चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. उन्होंने बताया कि- हैदराबाद पुलिस से सूचना मिलने के बाद गोवा पुलिस ने एक टीम गठित की और आरोपियों को गोवा की राजधानी पणजी के पास बम्बोलिम इलाके में ढूंढ निकाला.

पीएफआई से जुड़े होने की भी जांच की जा रही

निधिन वलसन ने कहा कि मामले के मुख्य आरोपी के प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से कथित तौर पर जुड़े होने की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि विस्तृत जांच के लिए सभी आरोपियों को हैदराबाद पुलिस को सौंप दिया जाएगा. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें