1. home Hindi News
  2. national
  3. goa assembly elections congress leader ar chowdhury says mamata banerjee making way for bjp in goa smb

गोवा में बीजेपी के लिए रास्ता बना रही ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता एआर चौधरी का बड़ा आरोप

Goa Politiics कांग्रेस नेता एआर चौधरी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है. एआर चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गोवा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए रास्ता बना रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Congress Leader AR Chowdhury
Congress Leader AR Chowdhury
twitter

Goa Politiics कांग्रेस नेता एआर चौधरी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है. एआर चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गोवा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए रास्ता बना रही है. ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि वह परोक्ष रूप से बीजेपी को समर्थन कर रही है.

एआर चौधरी ने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस के इस रवैये से बीजेपी को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि संघीय मोर्चे के बनने बीजेपी को गोवा में लाभ मिलेगा. कांग्रेस नेता एआर चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोचती है कि गोवा में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर नहीं होगा. लेकिन, वह भूल गई है कि कांग्रेस ने उन्हें केंद्रीय मंत्री बनने में मदद की है.

बता दें कि इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और ममता बनर्जी के बीच लगातार जुबानी हमले हो रहे हैं. हाल ही अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी को बीजेपी की बी टीम कहा था. राष्ट्रीय स्तर पर टीएमसी के विस्तार के मुद्दे पर अधीर रंजन ने कहा था कि टीएमसी को बंगाल में सिर्फ 4 फीसदी वोट हासिल हुई थी. बंगाल मतलब हिंदुस्तान नहीं, हिंदुस्तान मतलब बंगाल नहीं टीएमसी ये गलतफमी दूर कर ले.

उल्लेखनीय है कि सितंबर में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद टीएमसी में शामिल हो गए. इससे एक महीने पहले असम के सिलचर से कांग्रेस सांसद और अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सुष्मिता देव टीएमसी में शामिल हुई थीं. पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी में शामिल होने के बाद दोनों को राज्यसभा की सीटें दी गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें