1. home Home
  2. national
  3. gangster ankit gujar death case at tihar jail no 3 one deputy superintendent two assistant superintendents and one warden suspension smb

कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर मर्डर केस : डिप्टी जेलर समेत चार पर गिरी गाज, हत्या का मामला दर्ज

Gangster Ankit Gujar Death Case दिल्ली की तिहाड़ जेल में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में दिल्ली के हरि नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की गई है. जिसमें तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर नरेंद्र मीणा को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankit Gujjar Death Case in Tihar Jail
Ankit Gujjar Death Case in Tihar Jail
Internet

Gangster Ankit Gujar Death Case दिल्ली की तिहाड़ जेल में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में दिल्ली के हरि नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की गई है. जिसमें तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर नरेंद्र मीणा को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है. दरअसल, अंकित गुर्जर के परिवार ने डिप्टी जेलर पर अंकित की हत्या करने का आरोप लगाया था.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत मामले में एक डिप्टी सुपरिटेंडेंट, दो असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और एक वार्डन को सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें कि एशिया की सबसे सुरक्षित कही जाने वाली तिहाड़ जेल में हुई यूपी के इनामी गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने घटना के एक सप्ताह बाद एफआईआर दर्ज की गई है. गुर्जर के परिवार ने जेल कर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया था.

बताया जा रहा है कि तिहाड़ की जेल नंबर 3 में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर बीते बुधवार सुबह संदिग्ध हालात में मृत पाया गया था. उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे. अंकित के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी समेत पांच कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाया था. बताया जाता है कि अंकित गुर्जर डॉन बनना चाहता था और हत्या, लूटपाट सहित अनेक वारदात में शामिल था.

उल्लेखनीय है कि घटना वाले दिन अंकित के साथ ही दो और कैदी गुरप्रीत और उसका भाई गुरजीत घायल हालत में मिले थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोनों ही भाई हत्या और साजिश के मामले में बंद हैं. अंकित गुर्जर के भाई ने बताया था कि उनके पास तड़के फोन आया था कि अंकित को बुरी तरह से पीटा गया है और उसकी हालत खराब है. यह जानकारी मिलने पर परिवार के लोग तिहाड़ जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. अंकित गुर्जर उत्तर प्रदेश बागपत जिले के थाना चांदनी नगर के अंतर्गत आने वाले गांव खैला का रहने वाला था. पिछले वर्ष अगस्त महीने में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे गिरफ्तार किया था. उस पर सवा लाख रुपये का इनाम घोषित था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें