1. home Hindi News
  2. national
  3. former aig sarabjit singh pandher joins aam aadmi party pkj

पूर्व एआईजी सरबजीत सिंह पंधेर आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सरबजीत सिंह पंधेर
सरबजीत सिंह पंधेर
फाइल फोटो

पंजाब में आम आदमी पार्टी का काफिला दिन प्रति दिन बड़ा होता जा रहा है. पंजाब के पूर्व वरिष्ठ अधिकारी और कई अन्य सामाजिक कार्यकर्ता और नेता सुंदर पंजाब बनाने के लिए पार्टी में शामिल हो रहे हैं . मोहाली जिले में पार्टी को उस समय मजबूती मिली जब बुधवार को पूर्व एआईजी सरबजीत सिंह पंधेर (पीपीएस) ने आप में शामिल होने की घोषणा की.

पंधेर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, आप के राज्य महासचिव हरचंद सिंह बरसट, यूथ विंग के सह-अध्यक्ष अनमोल गगन मान, मोहाली के आप अध्यक्ष गोल्डी, सचिव प्रभजोत की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए.

पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए, हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि लोगों को पंजाब की प्रगति के लिए आम आदमी पार्टी से बहुत उम्मीदें हैं इसलिए अधिक से अधिक नामी हस्तियां दिन-ब-दिन पार्टी में शामिल हो रहे हैं. सरबजीत सिंह पंधेर ने कहा कि वे आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किए जा रहे कार्यों की आज पूरे देश में चर्चा हो रही है. उनके काम से प्रभावित होकर उन्होंने आज पार्टी ज्वाइन की. जो भी पार्टी उन्हें जिम्मेदारी देगी, वे पार्टी की मजबूती के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें