1. home Hindi News
  2. national
  3. drugs case news kannada actress shweta kumari sent to 14 day judicial custody by court in mumbai arrested by ncb connection with drugs mamla smb

Drug Case : कोर्ट ने अभिनेत्री श्वेता कुमारी को न्यायिक हिरासत में भेजा, NCB ने किया था गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB
NCB
Twitter

Drug Case : ड्रग्स मामले में गिरफ्तार दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को कोर्ट ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. श्वेता के जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी. एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को आज एनसीबी की हिरासत अवधि खत्म होने के बाद मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जांच एजेंसी ने उनकी हिरासत बढ़ाने के लिए अदालत से अनुरोध नहीं किया.

कन्नड और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी श्वेता कुमारी को एनसीबी ने कथित तौर पर 400 ग्राम प्रतिबंधित नशीला पदार्थ जब्त करने के बाद सोमवार को ठाणे जिले के मीरा भायंदर स्थित होटल से गिरफ्तार किया था.

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, गोवा और महाराष्ट्र में नशीले पदार्थों की आपूर्ति के खिलाफ अभियान के तहत एनसीबी ने दो जनवरी को 400 ग्राम एमडी जब्त किया. जिसके बाद मीरा भायंदर के होटल से अभिनेत्री की गिरफ्तारी हुई. श्वेता कुमारी ने जमानत याचिका दायर की है जिस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी.

इससे पहले एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और मादक पदार्थ के संदिग्ध विक्रेताओं की गिरफ्तारी किया था. हालांकि, इस समय रिया चक्रवर्ती और उनका भाई जमानत पर है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें