1. home Hindi News
  2. national
  3. drug dealer anuj kashwani in judicial custody bollywood secrets will be revealed pkj

23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में अनुज केशवाणी, खोलेगा बॉलीवुड के कई डर्टी राज ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एनसीबी का दफ्तर
एनसीबी का दफ्तर
फाइल फोटो

मुंबई : सुशांत सिंर राजपूत के निधन के मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. जब से सुशांत के मामले में ड्रग्स का कनेक्शन जुड़ा है इसमें कई लोगों के नाम सामने आने लगे हैं. इस मामले में गिरफ्तार किये गये ड्रग्स डीलर अनुज केशवाणी को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अनुज केशवाणी को एनसीबी की टीम ने आधा किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया था. इसके अलावा उसके पास से कई सिगरेट बरामद हुए थे जिसमें गांजा भरा हुआ था अनुज केशवाणी का बॉलीवुड से खास कनेक्शन बताया जाता है.

केशवाणी बॉलीवुड में कई बड़े स्टार को गांजा सप्लाई करता था. एनसीबी के सूत्रों की मानें तो उसने सारा अली खान का भी नाम लिया था . एनसीबी और सीबीआी की टीम सुशांत सिंह की मौत के मामले में इस तरह के सभी लिंक्स की जांच कर रही है जिसका सुशांत के केस से रिश्ता है.

बॉलीवुड और ड्रग्स के कनेक्शन में कई नाम सामने आ सकते हैं. एनसीबी की टीम अब बॉलीवुड के उन कनेक्शन की जांच करने में लगी है जिससे बॉलीवुड के ड्रग्स के कई सिरे सामने आ सकते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत तनाव में थे ऐसे में वह किनके साथ उठते बैठते थे, कौन - कौन लोग शामिल थे जो सुंशात को ड्रग्स देते थे या उनके साथ बैठकर नशा करते थे इसकी जांच चल रही है. सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने भी कई लोगों के नाम लिये हैं जो सुशांत के साथ नशा करते थे.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें