1. home Hindi News
  2. national
  3. digvijay singh corona rt pcr test twitter modi government bjp congress corona ghotala amh

Corona Test : ये क्या हो रहा है ? बिना सैंपल दिए दिग्विजय सिंह को आ गया टेस्ट कराने का मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus Test
Coronavirus Test
twitter
  • पिछले 24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आये

  • दिग्विजय सिंह आज अपना कोरोना टेस्ट कराने वाले हैं

  • कोरोना टेस्ट के पहले ही उन्हें मैसेज आ गया

Coronavirus Test : देश में कोरोना का कहर जारी है. देश में पिछले 24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आये हैं. इन सबके बीच बदइंतजामी के कई मामले देश के कई इलाकों से सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही वाक्या कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह के साथ हुआ है जिसको लेकर उन्होंने ट्विटर वॉल पर प्रतिक्रिया दी.

दरअसल बात ऐसी है कि दिग्विजय सिंह आज अपना कोरोना टेस्ट कराने वाले हैं, लेकिन सैंपल देने से पहले ही उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा है कि आपका सैंपल कलेक्ट करने का काम कर लिया गया है. इसके बाद अब दिग्विजय सवाल उठा रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि कहा- क्या हो रहा है ? 10:02 बजे है… मैंने अपना RTPCR सैंपल नहीं दिया है… मैं अभी भी सैंपल देने का वेट कर रहा हूं…और मुझे यह मैसेज मिल गया कि आपका सैंपल ले लिया गया…9:39 बजे किसका सैंपल लिया गया है और आरएमएल को भेजने का काम किया गया है ? मुझें नहीं पता… क्या कोई इतना दयालु है कि मुझे बता सके कि क्या हो रहा है ?

हालांकि इसके बाद उन्होंने ये ट्वीट अपने वॉल से हटा लिया. अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आरएमएल का स्टाफ आया और सुबह 10:35 बजे हमारा नमूना ले गया. इसकी व्यवस्था करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री को धन्यवाद… लेकिन एक सुझाव है…. नमूना एकत्र होने के बाद व्यक्ति को संदेश उसे भेजा जाना चाहिए, नमूना एकत्र होने से पहले नहीं… यह इस तरह के भ्रम नहीं फैलेगा….

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें