1. home Home
  2. national
  3. dera sacha sauda gurmeet ram rahim followers post rakhi and greeting card to jailed smb

जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम को भक्‍तों ने 19 दिनों में भेजे 25 हजार ग्रीटिंग कार्ड और राखियां

Gurmeet Ram Rahim Followers News हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के अनुयायी अगस्‍त के पूरे महीने को उनके सम्‍मान में मना रहे हैं. राम रहीम के लिए पिछले 19 दिन में 25 हजार से ज्यादा राखियां डाक से पहुंच चुकी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gurmeet Ram Rahim
Gurmeet Ram Rahim
FILE

Gurmeet Ram Rahim Followers News हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के अनुयायी अगस्‍त के पूरे महीने को उनके सम्‍मान में मना रहे हैं. राम रहीम के लिए पिछले 19 दिन में 25 हजार से ज्यादा राखियां डाक से पहुंच चुकी हैं. बता दें कि डेरा प्रमुख राम रहीम दुष्कर्म और हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. डेरा चीफ का जन्‍मदिन 15 अगस्‍त को होता है और इस साल रक्षाबंधन भी 22 अगस्‍त को है. इसी के मद्देनजर राम रहीम के अनुयायी अगस्‍त महीने को राम रहीम के सम्‍मान में मना रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिधानी सब पोस्‍ट ऑफिस के चीफ पोस्‍ट मास्‍टर रमेश कुमार ने कहा कि डेरा प्रमुख राम रहीम के अनुयायी हाथ में सफेद, खाकी लिफाफे लिए खड़े हैं. डेरा चीफ के 54वें जन्‍मदिन पर आसपास के गांववाले शुभकामनाएं भेज रहे हैं. राखी पहुंचाने के लिए रविवार को भी स्पेशल डिलीवरी की सेवा शुरू की गई है. हरियाणा में डाक विभाग के 850 डाकिया और 2,190 ग्रामीण डाक सेवक राखियां पहुंचाने का काम कर रहे हैं. राखी पहुंचाने के लिए डाकिया करीब डेढ़ घंटा ज्यादा ड्यूटी दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि डेरा प्रमुख अपनी दो महिला अनुयायियों से दुष्कर्म मामले में 2017 से ही जेल में बंद है. गुरमीत राम रहीम इस समय रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद है. पंचकुला में विशेष सीबीआई अदालत ने उसे 20 साल की जेल की सजा सुनाई थी. कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित होने की वजह से राम रहीम को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से वह फिर से जेल में है. इन सबके बीच, डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं. रंजीत हत्या मामले में सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. 26 अगस्त को सीबीआई की विशेष अदालत इस मामले में अपना फैसला सुना सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें