1. home Hindi News
  2. national
  3. crpf cobra commando rakeshwar singh manhas kidnapped by maoists in chhattisgarh released official confirmed rjh

नक्सलियों ने CRPF कमांडो को रिहा किया,कैंप पहुंचे, पत्नी ने कहा-ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
cobra commando rakeshwar singh
cobra commando rakeshwar singh
Twitter

CoBRA commando kidnapped by Naxals released: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले के बाद अगवा किये गये कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को रिहा कर दिया गया है. यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है . नक्सलियों ने मन्हास को जंगल में छोड़ दिया. राकेश्वर सिंह अब से कुछ देर पहले सीआरपीएफ कैंप पहुंच गये हैं.

बीजापुर के एसपी ने बताया कि राकेश्वर सिंह मन्हास को सुरक्षित सीआरपीएफ कैंप ले आया गया है. अभी उनकी मेडिकल जांच की जायेगी. मन्हास की वापसी से उनका पूरा परिवार खुश है. सीआरपीएफ कैंप में भी उनके आने से खुशी देखी गयी.

गौरतलब है कि शनिवार तीन अप्रैल को सीआरपीएफ ने खूंखार नक्सली हिडमा की गिरफ्तारी के लिए एक आॅपरेशन चलाया था जिसमें 22 जवानों की मौत हुई थी और कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को अगवा कर लिया गया था. उनकी रिहाई के पुलिस लगातार अभियान चला रही थी.

कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास की रिहाई की खबर सुनने के बाद उनकी पत्नी मीनू ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है. वो बहुत खुश हैं. उन्होंने सरकार का शुक्रिया अदा किया. मीनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पति की रिहाई के लिए गुहार लगायी थी. मीनू ने बताया कि उन्हें अधिकारिक रूप से मन्हास की सुरक्षित रिहाई की सूचना दी गयी.

नक्सलियों ने कहा था कि वे सरकार से बातचीत के लिए तैयार हैं और कोबरा कमांडो सुरक्षित हैं इस बात का दावा भी उन्होंने किया था. लेकिन नक्सलियों ने बातचीत के लिए शर्त रखा था. नक्सलियों ने कमांडो की तसवीर भी जारी की थी. उनकी पांच साल बच्ची है उनका परिवार उनकी सुरक्षित रिहाई के लिए परेशान था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें