1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus india update eight people were cremated on the same pyre died due to corona infection coronavirus death toll pkj

एक ही चिता पर आठ लोगों का कर दिया अंतिम संस्कार, कोरोना संक्रमण से हुई थी मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक ही चिता पर आठ लोगों का कर  दिया अंतिम संस्कार
एक ही चिता पर आठ लोगों का कर दिया अंतिम संस्कार
file photo

देश में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ रहा है कई लोगों की मौत हो रही है लेकिन एक ही चिता पर आठ लोगों को एक साथ जलाने की घटना ने सबको हैरान कर दिया है

एक तरफ कोरोना संक्रमण का खतरा और दूसरी तरफ ऐसी घटनाएं लोगों को और परेशान कर रही है. घटना महाराष्ट्र के बीड़ जिला के अंबाजोगाई की है. कोरोना से हुई मौत के बाद आठ लोगों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

महाराष्ट्र में कोरोना के आंकड़े 31 लाख के आंकड़े को पार कर रहे हैं. पिछले 24 घंटे में राज्य में 297 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में बीड़ का अंबाजोगाई इलाका कोरोना स्पॉट बना हुआ है. यहां सक्रमण के नये मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

नगर निगम जल्द से जल्द इन कोरोना संक्रमित पार्थिव शरीर से छुटकारा पाना चाहता था इसलिए एक साथ एक ही चिता पर मांडवा रोड श्मशान भूमि में सबका अंतिम संस्कार कर दिया. इन आठ चिताओं में एक महिला का शव भी शामिल था सबकी उम्र 60 साल से अधिक बतायी जा रही है.

इस अंतिम संस्कार की तस्वीर जैसे ही वायरल हुई लोगों ने अपने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया हालांकि अबतक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन नगर निगम के इस लापरवाही की कड़ी निंदा की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें