1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus india today news 37 doctors of sir gangaram hospital corona infected 5 in critical condition even after taking vaccine pkj

वैक्सीन लेने के बाद भी सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित, 5 की हालत गंभीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वैक्सीन लेने के बाद भी सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित,
वैक्सीन लेने के बाद भी सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित,
फाइल फोटो

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कई ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जो परेशान करते हैं ऐसा ही मामला दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में सामने आया है जहां 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गये हैं.

परेशान करने वाली बात यह है कि इन सभी डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है. कोरोना संक्रमण के बाद 32 डॉक्टर होम क्वारंटाइन में हैं जबकि 5 डॉक्टरों को अस्पताल में भरती कराया गया है. अस्पताल में भरती हुई डॉक्टरों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. देश में कोरोना संक्रमण की यह लहर ज्यादा खतरनाक है क्योंकि वैक्सीन लेने के बाद भी डॉक्टरों का संक्रमित होना इस वायरस के बढ़ते खतरे की तरफ इशारा कर रहा है.

कोरोना संक्रमित डॉक्टरों की रिपोर्ट बृहस्पतिवार को आयी जिसके बाद उनके संक्रमित होने की जानकारी मिली. इनमें से 32 डॉक्टरों पर कोरोना संक्रमण का कोई खास असर नहीं है लेकिन पाचं डॉक्टरों को गंभीर समस्या होने के बाद अस्पताल में भरती कराया गया है.

इन सभी डॉक्टरों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिये थे. वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमण का शिकार हुए डॉक्टर चर्चा का विषय बन गये हैं. इस मामले पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भी अबतक कोई टिप्पणी नहीं आयी है.

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भी 50 से ज्यादा कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की भी जानकारी सामने आयी है. दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए कई तरह की पाबंदियां लगायी गयी हैं. वैक्सीन लेने के बाद भी सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें