1. home Hindi News
  2. national
  3. corona infected woman committed suicide after coming under depression pkj

कोरोना संक्रमित हुई तो डिप्रेशन में आकर महिला ने कर ली आत्महत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोरोना संक्रमित हुई तो डिप्रेशन में आकर महिला ने कर ली आत्महत्या
कोरोना संक्रमित हुई तो डिप्रेशन में आकर महिला ने कर ली आत्महत्या
फाइल फोटो

कोरोना संक्रमित होने के बाद नोएडा में रहने वाली एक महिला ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने भी इस मामले में जांच के बाद बयान दिया है कि फिलहाल तो यही लग रहा है कि संक्रमण का शिकार होने के बाद महिला परेशान थी और खुद को नहीं संभाल सकी इसलिए आत्महत्या कर ली.

देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है और संक्रमितों की संख्या में भी लगातार इजाफा आ रहा है.पिछले 24 घंटे में 2.16 लाख संक्रमण के नये मामले आये है. एक ही दिन में इस संक्रमण ने 1124 लोगों की जान ले ली.

इस बीच नोएडा के गौतम बुद्ध नगर बादलपुर क्षेत्र के छपरौला स्थित राजन एंक्लेव में एक महिला के आत्महत्या की खबर सबको परेशान कर रही है. कोरोना संक्रमण का शिकार होने के बाद महिला इतनी परेशान हो गयी कि उसने खुद को आग लगा लिया और अपनी जान दे दी.

52 साल की महिला 11 अप्रैल को ही कोरोना संक्रमित हुई थी जिसकी रिपोर्ट भी आ गयी थी. सुरक्षा के मद्देनजर घर पर ही महिला परिवार वालों से अलग रह रही थी. गुरुवार की सुबह उसने अपने कमरे में ही खुद को आग लगाकार आत्महत्या कर ली.

महिला के निधन की खबर जैसे ही पुलिस के पास पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच की इस संबंध में पुलिस ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद महिला अवसाद का शिकार हो गयी थी. उनके पति कोरोना से संक्रमित है या नहीं इसकी रिपोर्ट अबतक नहीं आयी है. पुलिस इस मामले में अभी बिल्डिंग में रहने वाले लोग तथा उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें