1. home Hindi News
  2. national
  3. congress leader rahul gandhi salutes army soldiers says pakistan is scared pkj

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सेना के जवानों को किया सलाम कहा, पाकिस्तान डर रहा है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
फाइल फोटो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना के जवानों को सलाम किया है. पाकिस्तान द्वारा किये गये सीजफायर उल्लंघन पर उन्होंने पाकिस्तान को घेरा और इस हरकत को कायरना बताया है. पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तान भारतीय सीमा में घुसपैठ की भी कोशिश कर रहा है.

भारतीय सैना की मुस्तैदी की वजह से अपनी इस नापाक हरकत में वह सफल नहीं हो रहा. बौखलाहट में पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. इस सीजफायर में भी पाकिस्तान के 7 - 8 जवान मारे गये जिसमें 2- 3 सैनिक स्पेशल फोर्स के थे.

पाकिस्तान की तरफ से किये गये सीजफायर उल्लंघन में तीन जवान शहीद हो गये जबकि तीन आम नागरिको की भी मौत हो गयी. भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में 7-8 पाकिस्तानी सैनिकों को भी मार गिराया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत को उसकी कमजोरी बताया है.

राहुल गांधी ने देश के सैनिकों को सलाम करते हुए लिखा, पाकिस्तान जब भी सीज़फ़ायर का उल्लंघन करता है, उसका डर व कमज़ोरी और भी साफ़ हो जाते हैं. त्योहार पर भी अपने परिवारों से दूर, भारतीय सेना के जवान हमारे देश की सुरक्षा में डटे हैं और पाकिस्तान के घृणित मंसूबों को ध्वस्त कर रहे हैं.सेना के हर जवान को मेरा सलाम.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें