32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022: सीएम जयराम ठाकुर का दावा, लगातार दूसरी बार सरकार बनाएगी बीजेपी

Himachal Pradesh Election 2022: बीजेपी की हिमाचल प्रदेश इकाई ने 12 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पार्टी के 68 उम्मीदवारों से रविवार को प्रतिक्रिया मांगी है.

Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आठ दिसंबर को आने हैं. इससे पहले, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हिमाचल प्रदेश इकाई ने 12 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पार्टी के 68 उम्मीदवारों से रविवार को प्रतिक्रिया मांगी है. पार्टी की इस आंतरिक कवायद का मकसद उसके उम्मीदवारों की संभावनाओं की समीक्षा करना है. वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी विजेता बन कर उभरेगी.

बीजेपी ने पार्टी के उम्मीदवारों से मांगी प्रतिक्रिया

वहीं, बीजेपी सूत्रों ने बताया कि उन सीट पर चर्चा की जाएगी, जिनके बारे में पार्टी का मानना है कि वहां उसकी पकड़ कमजोर है. साथ ही, उन निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों को शिकस्त मिल सकने के कारणों पर भी चर्चा की जाएगी. सूत्रों की मानें तो उम्मीदवार बैठक के दौरान बीजेपी नेताओं और सदस्यों द्वारा उनके निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी विरोधी गतिविधियों पर रिपोर्ट सौंपेंगे. उन्होंने बताया कि बीजेपी संभावित निर्दलीय विजेताओं, उनकी विचारधारा और आने वाले दिनों में उनकी संभावित भूमिका का भी आकलन कर रही है. बैठक धर्मशाला में हो रही है.

हिमाचल में बनेगी बीजेपी की सरकार

इन सबके बीच, मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी लगातार दूसरी बार सरकार बनाएगी. वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम जयराम ने कहा कि विपक्षी दल में 8 से 10 उम्मीदवार ऐसे हैं, जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. लेकिन, उनकी उम्मीदें धराशायी हो जाएंगी. उन्होंने 76 प्रतिशत मतदान करने के लिए मतदाताओं का भी आभार जताया. उल्लेखनीय है हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी.

Also Read: Himachal Election 2022 : ‘हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की बनेगी सरकार’, जानें किसने किया ये दावा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें