1. home Home
  2. national
  3. chhattisgarh news body of a cpi maoist cadre coy no 06 commander along with one ak 47 rifle recovered after an encounter in narayanpur district earlier today says ig bastar p sundarraj smb

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में मुठभेड़ के दौरान एक इनामी नक्सली कमांडर ढेर, AK-47 बरामद

Naxal Killed in Encounter छत्तीसगढ़ में नारायणपुर जिले में सोमवार को मुठभेड़ के बाद जवानों ने एक नक्सली कमांडर को ढेर कर दिया है. मारे गए नक्सली कमांडर की पहचान साकेत नरेटी के तौर पर हुई है और उस पर लाखों रुपये का इनाम घोषित था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में इनामी नक्सली कमांडर   मारा गया
छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में इनामी नक्सली कमांडर मारा गया
फाइल

Naxal Killed in Encounter छत्तीसगढ़ में नारायणपुर जिले में सोमवार को मुठभेड़ के बाद जवानों ने एक नक्सली कमांडर को ढेर कर दिया है. मारे गए नक्सली कमांडर की पहचान साकेत नरेटी के तौर पर हुई है और उस पर लाखों रुपये का इनाम घोषित था. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईजी बस्तर पी सुंदरराज ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ में मार गिराए गए माओवादी कमांडर के पास से एक एके-47 बरामद किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर के माड़ इलाके में डीआरजी जवानों के साथ मुठभेड़ में नक्सली कमांडर को मार गिराया गया. यह नक्सली इलाके में लंबे समय से सक्रिय था. वहीं, डीआरजी जवानों ने नक्सली के शव के पास से एके-47 बरामद की है. बताया जा रहा है कि सर्चिंग के लिए निकले जवानों पर बहेकर के जंगल पहुंचते ही घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कारवाई में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया.

हालांकि, इस दौरान कुछ नक्सली वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गए. साकेत नरेटी नक्सली संगठन के कंपनी नंबर 6 के सेक्शन नंबर एक का कमांडर था. जानकारी के अनुसार गढ़चिरौली एनकाउंटर में भारी नुकसान के बाद नक्सलियों की टुकड़ी अलग-अलग इलाकों में बंट गई है. मुठभेड़ के बाद बस्तर आईजी ने पहले ही नारायणपुर, कांकेर और गढ़चिरौली से लगे सीमावर्ती इलाके में पुलिस को सर्चिंग अभियान तेज करने के साथ ही सभी जवानों को पूरी तरह से अलर्ट कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें