1. home Home
  2. national
  3. chhattisgarh cm bhupesh baghel says farmers are protesting across the nation welcome in chhattisgarh ask for support provide the same smb

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार देगी पूरा समर्थन, सीएम भूपेश बघेल की घोषणा

Farmers Protest छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज किसान आंदोलन के मुद्दे पर बड़ी बात कही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में किसान आंदोलन की शुरुआत की और प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश व राजस्थान में किसान महापंचायतों का आयोजन किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
ट्विटर

Farmers Protest छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को किसान आंदोलन के मुद्दे पर बड़ी बात कही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में किसान आंदोलन की शुरुआत की और प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश व राजस्थान में किसान महापंचायतों का आयोजन किया है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में उनका स्वागत है और उनके द्वारा समर्थन मांगें जाने पर हम उन्हें जरूर देंगे.

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हम राज्य की नया राजधानी में भी एक सेवाग्राम खोलेंगे. ये छत्तीसगढ़ सेवाग्राम कहलाएगा. यहां देश दुनिया के विचारक, गांधीवादी तरीके से काम करने वाले लोग भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि यहां प्रशिक्षण केंद्र भी रहेगा और गोष्ठियां भी आयोजित की जाएंगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश हो गई है. जिससे किसानों कि चिंता दूर हो गई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुछ जगहों पर बाढ़ की सूचना है. अधिकारी देख रहे हैं और जहां जरूरत होगी सरकार की ओर से जरूरी सहायता मुहैया कराई जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें