1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news in hindi breaking news india breaking news today pm modi live today corona vaccination in india new corona cases yogi aadityanath bengal visit west bengal election 2021 gujarat panchayat election results 2021 maritime india summit shabnam amroha case up crime murder news pwn

Breaking News : गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष Amit Chavda ने इस्तीफा दिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज मैरीटाइम इंडिया समिट (Maritime India Summit) का उद्घाटन करेंगे. गुजरात में आज तहसील और पंचायत चुनाव के नतीजे आएंगे. वहीं WHO ने कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को लेकर कहा है कि कोरोना वारयस इस वर्ष के अंत तक खत्म नहीं होगा. असम में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. हालांकि रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 2.9 रही, जिसे काफी कम माना जाता है. बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से प्रचार प्रसार में जुट गयी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. योगी आज मालदा में एक रैली को संबोधित करेंगे. देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहिए prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष Amit Chavda ने इस्तीफा दिया

गुजरात पंचायत चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष Amit Chavda ने इस्तीफा दे दिया है

email
TwitterFacebookemailemail

करनाल के एक स्कूल में 54 स्टूडेंट मिले कोरोना पॉजिटिव

करनाल के एक स्कूल में 54 स्टूडेंट मिले कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को containment zone बनाया गया

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी बड़ी बढ़त की ओर, कांग्रेस को नुकसान

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज बिहार में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने AIIMS पटना में COVID19 वैक्सीन का पहला डोज लिया. बता दें कि देश में कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव का यह दूसरा दिन है. इसमें 60 वर्ष से अधिक की आयु वाले लोगों को कोरोना का टीका दिया जा रहा है. साथ ही 45 से 60 वर्ष के गंभीर बीमारी से जूझ रहे लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

दिल्ली में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीज़ल और गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

कमल हासन ने लिया कोरोना का पहला डोज

देश में कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव के दूसरे दिन आज अभिनेता और मक्कल नीडि माईम के अध्यक्ष कमल हासन ने चेन्नई में COVID19 वैक्सीन की पहली डोज ली.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका गुलाम नबी आजाद का पुतला

जम्मू मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य गुलाम नबी आजाद के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला दहन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस ने पार्टी में गुुलाम नबी को सम्मान दिया. पर आज जब कांग्रेस को उनके समर्थन की आवश्यकता है तब वो बीजेपी से दोस्ती कर रहे हैं. वह डीडीसी चुनाव प्रचार के लिए नहीं आए थे, लेकिन अब वह यहां हैं और प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

शारदा घोटाला मामले में ईडी दफ्तर पहुंचे कुणाल घोष

कोलकाता: शारदा घोटाला मामले में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए टीएमसी नेता कुणाल घोष प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंच चुके हैं. ईडी दफ्तर पहुंचे कुणाल घोष ने कहा कि कानून अपना रास्ता खुद बनाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिया कोरोना टीका का पहला डोज


केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में # COVID19 वैक्सीन का पहला डोज लिया. बता दे कि कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण का आज दूसरा दिन है. इसमें 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग को कोरोना का टीका दिया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

असम में चायपत्ती तोड़ रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों असम के दौरे पर हैं. उन्होंने वहां पर अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बिश्वनाथ स्थित सद्‌रूव के चाय बागान में चाय की पत्तियों की तुड़ाई की. इससे पहले कल प्रियंका गांधी कामाख्या मंदिर गयी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

खांडवा से बीजेपी के सांसद नंद कुमार सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि नंद कुमार सिंह को मध्य प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने के लिए संसदीय कार्यवाही, संगठनात्मक कौशल और प्रयासों में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा. उनके परिवार के प्रति संवेदना.

email
TwitterFacebookemailemail

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में केरल में मोटर हड़ताल

केरल: ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में परिवहन क्षेत्र में विभिन्न ट्रेड यूनियनों और मालिकों के संघों ने 12 घंटे लंबी राज्यव्यापी मोटर हड़ताल का आह्वान किया है. कोच्चि के दृश्य जहां निजी बसें नहीं चल रही हैं और कुछ केएसआरटीसी बसें कुछ यात्रियों के साथ चल रही हैं. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

खांडवा से बीजेपी के सांसद नंद कुमार सिंह का निधन


खांडवा से बीजेपी के सांसद नंद कुमार सिंह का निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका इलाज दिल्ली के मेदांता अस्पताल में चल रहा था. उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह उनके लिए और पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है. वह बीजेपी के आदर्श कार्यकर्ता थे.

email
TwitterFacebookemailemail

जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल में लिया वैक्सीन का पहला डोज

तेलंगाना: MoS MHA जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल में अपनी # COVID19Vaccine की पहली खुराक ली. देशव्यापी टीकाकरण के दूसरे चरण में 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण किया गया और 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कॉमरेडिटीज के साथ शुरू किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

गुजरात तहसील पंचायत चुनाव परिणाम के लिए काउंटिग शुरू

गुजरात में नगरपालिकाओं, जिला पंचायतों और तालुक पंचायतों के लिए हुए चुनाव के नतीजे आज आएंगे. मतगणना के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुबह आठ बजे से काउंटिंग शुरू हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर के बाहर भक्तों ने की प्रार्थना

मुंबई: गणेश अंगारकी चतुर्थी पर श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर के बाहर भक्तों ने प्रार्थना की. टेम्पल ट्रस्ट ने यहां # COVID19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कुछ प्रतिबंध लगाए हैं. इसके तहत केवल पूर्व मे जारी क्यूआर कोड पर ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी है. आज कोई भी भक्त ऑफलाइन दर्शन नहीं कर पाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र में फिर कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 6397 नये मामले सामने आये हैं. वहीं संक्रमण के कारण 30 लोगों की जान चली गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें