1. home Home
  2. national
  3. bjp national executive meeting dharmendra pradhan statement pkj

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में भाजपा नया इतिहास रचेगी

केंद्रीय मंत्री ने बताया इस बार पार्टी ने एक अनोखी पहल की है. सभी प्रतिभागियों का डिजिटल रजिस्ट्रेशन किया गया है. सभी प्रतिनिधियों ने अपने डिजिटल हस्ताक्षर करके रजिस्ट्रेशन किये हैं. इस बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना के कठिन समय में देश को चुनौतीपूर्ण रास्ते से देश को आगे ले आये हैं .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dharmendra pradhan
dharmendra pradhan
file

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गयी. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस बैठक में पश्चिम बंगाल पर भी चर्चा हुई. बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल में भाजपा जिस तेजी से बढ़ी है, ऐसे उदाहरण भारतीय राजनीति में बहुत कम देखने को मिलते हैं.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, बंगाल की जनता के साथ भाजपा चट्टान की तरह खड़ी है. नड्डा जी ने आज आहृवान किया कि आने वाले समय में जब भी बंगाल में चुनाव होगा तब भाजपा प्रजातांत्रिक तरीके से बंगाल को बचाने के लिए, बंगाल में प्रजातंत्र को, संविधान को बहाल करने के लिए हम लड़ेंगे. इस बैठक में कोरोना संक्रमण पर चर्चा हुई. 346 सदस्य कार्यकारिणी में शामिल रहे, बैठक में ऑनलाइन भी लोग शामिल हुए थे.

केंद्रीय मंत्री ने बताया इस बार पार्टी ने एक अनोखी पहल की है. सभी प्रतिभागियों का डिजिटल रजिस्ट्रेशन किया गया है. सभी प्रतिनिधियों ने अपने डिजिटल हस्ताक्षर करके रजिस्ट्रेशन किये हैं. इस बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना के कठिन समय में देश को चुनौतीपूर्ण रास्ते से देश को आगे ले आये हैं उनके वैश्विक नेतृत्व के कारण आज विश्व के बड़े-बड़े देश उनकी प्रशासनिक पहल को आदर्श मानते हैं.

देश में 100 करोड़ से ज्यादा टीकाकरण हो चुका है, कुल आबादी के 30% से ज्यादा लोगों को दोनों डोज लग चुकी है. WHO भारत द्वारा निर्मित कोवैक्सीन को मान्यता दे चुका है. जब 2014 में हमारी सरकार आयी तो किसानों के लिए बजट में सिर्फ 23,000 करोड़ रुपये व्यय करने की व्यवस्था थी. लेकिन पिछली बार वित्तमंत्री जी ने जो बजट पेश किया उसमें किसानों के लिए 1 लाख, 23 हजार करोड़ रुपये की व्यवस्था की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें