1. home Hindi News
  2. national
  3. bengaluru drugs case ccb raid on bollywood actor vivek oberoi house know what is the whole matter aml

बेंगलुरु ड्रग्स केस : बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पर सीसीबी का छापा, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vivek Oberoi
Vivek Oberoi
File Photo

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के बांद्रा स्थित घर पर ड्रग्स केस में बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है. बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की टीम ने विवेक की पत्नी के भाई (साले) आदित्य अल्वा की फरारी के बाद यह छापेमारी की है. आदित्य अल्वा बेंगलुरु ड्रग केस में आरोपी हैं और कई दिनों से फरार चल रहे हैं. आदित्य की तलाश में ही बेंगलुरु पुलिस ने विवेक के घर पर छापेमारी की है.

क्राइम ब्रांच की टीम अपने साथ सर्च वारंट भी लेकर आई थी. सीसीबी की ओर से बताया गया कि आदित्य अल्वा की तलाश में विवेक के घर पर छापेमारी की गयी है. सीसीबी ने कहा कि कॉटनपेट केस में आदित्य अल्वा फरार हैं. विवेक उनके रिश्तेदार हैं और उनके घर पर आदित्य के छुपे होने की सूचना मिली थी. हम चेक करना चाहते थे कि आदित्य वहां तो नहीं हैं.

सीसीबी ने कहा कि छापेमारी के लिए अदालत से सर्च वारंट लिया गया था. आदित्य के घर पर पहले ही छापेमारी की जा चुकी है. बता दें कि सेंडलवुड ड्रग्स केस में आदित्य के अलावा कई और बड़े नाम सामने आये हैं.

आदित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के पुत्र हैं. जीवराज अल्वा की बेटी की शादी विवेक ओबेरॉय से हुई है. बेंगलुरु में एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में कई नामी हस्तियों के नाम सामने आये हैं. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी ने ही आदित्य अल्वा का नाम बताया था. इसके बाद से पुलिस आदित्य अल्वा को तलाश रही है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें