1. home Hindi News
  2. national
  3. assam election 2021 pm modi in assam says congress can cheat anyone for votes assam election news today pkj

Assam Election 2021 : असम में बोले पीएम मोदी कांग्रेस वोट के लिए किसी को भी धोखा दे सकती है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असम में बोले पीएम मोदी कांग्रेस वोट के लिए किसी को भी धोखा दे सकती है
असम में बोले पीएम मोदी कांग्रेस वोट के लिए किसी को भी धोखा दे सकती है
सोशल मीडिया टि्वटर

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से प्रचार कर रहीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी असम में बिहपुरिया के लखीमपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने चाय बगान में काम करने वाले मजदूरों का जिक्र करते हुए कहा, कांग्रेस ने चाय बगान में काम करने वाले मजदूरों की मजदूरी 100 रुपये भी नहीं बढ़ायी.

एनडीए ने पांच सालों में 2 बार इनका वेतन बढ़ाया है. अब यही कांग्रेस झुठ फैला रही है. जैसे ही हम यहा सरकार बनायेंगे चाय बगान में काम करने वाले मजदूरों का जीवन और बेहतर करने के लिए काम करेंगे. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यहां दोबारा NDA सरकार बनते ही, टी गार्डन में काम करने वालों के लिए जो फैसले हमने लिए हैं, वो और तेजी से लागू किये जायेंगे.

प्रधानमंत्री ने यहां मौजूद जनता से पूछा, मैं आपको जगाने आया हूं. कांग्रेस का हाथ आज एक ऐसे लोगों के साथ हैं, जिसका आधार है, असम की पहचान को तबाह करना. क्या आप ये होने देंगे? अपनी संस्कृति-परंपरा को नष्ट होने देंगे? जो दल घुसपैठ पर ही फला-फूला हो, आज उसके वोटबैंक पर कांग्रेस असम की सत्ता हथियाना चाहती है.

जो दल असम के मूल निवासियों के साथ भेदभाव का प्रतीक रहा हो, कांग्रेस आज उसके हाथ में असम को सौंपने की बात कर रही है. कांग्रेस वोट के लिए कुछ भी कर सकती है, किसी का भी साथ ले सकती है, किसी को भी धोखा दे सकती है.

पीएम मोदी ने कहा, भाजपा की-एनडीए की, डबल इंजन की सरकार मूल सुविधाओं से लेकर विकास की आकांक्षाओं तक असम को आगे बढ़ाने में जुटी है. आज असम के हर हिस्से में रहने वाले गरीब परिवारों तक को एलपीजी गैस कनेक्शन मिल चुके हैं.

उनको धुएं से मुक्ति मली है. असम में गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 5.5 लाख से ज्यादा आवास स्वीकृत किये गए हैं. इनमें से अनेक लाभार्थियों को अपने पक्के घर मिल चुके हैं, जिनको अभी पक्का घर नहीं मिला है, वो आश्वस्त रहें, उन्हें भी पक्का घर जरूर मिलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें