27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ankita Bhandari Murder Case: पुलकित आर्य का होगा नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट, अदालत ने दी मंजूरी, जानें अपडेट

कोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट पर फैसला 5 दिन के लिए टाल दिया था. मामला 19 साल की अंकिता का है, जिसका शव 24 सितंबर को ऋषिकेश में चिल्ला नहर से बरामद किया गया था. अधिकारियों को उसका शव मिलने से पहले कम से कम छह दिनों के लिए उसके लापता होने की सूचना दी गई थी.

Ankita Bhandari Murder Case : उत्तराखंड में कोटद्वार की प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने बुधवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित नेता के बेटे पुलकित आर्य के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट को मंजूरी दे दी. मामले में न्यायिक दंडाधिकारी की ओर से पुलकित आर्य से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सहमति ली गई, जिसके बाद फैसला सुनाया गया. पुलकित आर्य की शर्तों के मुताबिक पूछे जाने वाले सवाल भी नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट में शामिल होंगे.

कोर्ट ने 5 दिन के लिए टाल दिया था नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट पर फैसला

इससे पहले इसी हफ्ते कोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट पर फैसला 5 दिन के लिए टाल दिया था. मामला 19 साल की अंकिता का है, जिसका शव 24 सितंबर को ऋषिकेश में चिल्ला नहर से बरामद किया गया था. अधिकारियों को उसका शव मिलने से पहले कम से कम छह दिनों के लिए उसके लापता होने की सूचना दी गई थी. उसने भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य द्वारा संचालित एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम किया.

कोटद्वार कोर्ट से मांगी थी नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति

पुलकित आर्य को कथित तौर पर कहासुनी के बाद नहर में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. मामले में दो और लोगों अंकित गुप्ता और सौरभ भास्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. 4 दिसंबर को उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच लगभग पूरी हो चुकी है. केवल आरोपियों के नार्को टेस्ट की प्रक्रिया बाकी है, जिसके लिए उन्होंने कोटद्वार कोर्ट से तीनों आरोपियों का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति मांगी थी.

Also Read: Ankita Murder Case का नार्को टेस्ट से खुलेगा राज, दाखिल होगी चार्जशीट, इन धाराओं के तहत दर्ज होगा मामला
पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों ने कर दिया था इनकार

इससे पहले, निष्कासित भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों ने यह कहते हुए नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था कि एसआईटी ने यह नहीं बताया कि चार्जशीट दाखिल करने के बाद वह नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट क्यों कराना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें