1. home Hindi News
  2. national
  3. aap ready for civic elections cm arvind kejriwal rally in haryana on sunday pyu

निकाय चुनाव को लेकर आप तैयार, 29 मई को हरियाणा में होगी CM अरविंद केजरीवाल की रैली

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार 29 मई को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक रैली करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal
social media

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रविवार 29 मई को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक रैली करेंगे. आप हरियाणा के ट्विटर हैंडर से ट्वीट करते हुए कहा गया कि दिल्ली जीती और जीता पंजाब, अब जीतेंगे हरियाणा. बता दे कि हरियाणा में नगर परिषद व नगर पालिकाओं (Municipal Bodies Election In Haryana) का चुनाव 19 जून को होना है.

नगर निकाय चुनाव के लिए आप तैयार

नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस लिया है. कुरुक्षेत्र रैली के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Cm Arvind Kejriwal) अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे. इस रैली में अरविंद केजरीवाल, पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर (Ashok Tanwar) समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. हरियाणा में कुल 46 शहरों में चुनाव होने हैं जिनमें 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिकाएं शामिल हैं.

रैली को लेकर आप का डोर कैंपेन

अरविंद केजरीवाल के कुरुक्षेत्र रैली को लेकर कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. कुरुक्षेत्र के कई इलाकों में कार्यकर्ता लोगों से रैली में जाने की अपील कर रहें हैं. 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है. इस दौरान आप ने कहा कि हरियाणा के कार्यकर्ता और जनता आप को जीत दिलाने की ठान ली है. जिसका आगाज 29 मई में कुरुक्षेत्र से होगा.

पंजाब के बाद अब हरियाणा पहुंची आप

पंजाब चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी अब हरियाणा नगर निकाय चुनाव में अपनी भाग्य आजमाने वाली है. आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे से मिली हुई हैं. अब वहां जनता ने आप को चुनने की ठान ली है. केजरीवाल की रैली के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ता ने अब तक 200 से ज्यादा बैठ कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें