1. home Hindi News
  2. national
  3. aam aadmi party news in hindi bjp failed to run mcd now public wants to see aap government in mcd manish sisodia pkj

भाजपा एमसीडी को चलाने में असफल रही, अब जनता एमसीडी में ‘आप’ सरकार देखना चाहती है : मनीष सिसोदिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
manish sisodia
manish sisodia
file
  • उपमुख्यमंत्री ने साधा भाजपा पर निशाना कहा, भाजपा अपने 15 सालों के कार्यकाल में फेल

  • एमसीडी में बैठी भाजपा इस कूड़े का ढेर बनाए हुए है

  • आप सरकार होगी तो दिल्ली की कायापलट हो जाएगी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के समर्थन में आज वार्ड शालीमार बाग में पद यात्रा की. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं के साथ जन संवाद किया. पद यात्रा में उप मुख्यमंत्री के अलावा प्रत्याशी सुनीता मिश्रा, स्थानीय विधायक बंदना कुमारी और पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता शामिल रहे. जनता ने प्रत्याशी सुनीता मिश्रा और ‘आप’ सरकार को प्यार और आशीर्वाद दिया.

जन संवाद के दौरान नागरिकों ने ‘आप’ सरकार की खुलकर प्रशंसा की और उपचुनाव को लेकर जबरदस्त समर्थन जताया. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में सत्तासीन भाजपा अपने 15 सालों के कार्यकाल में फेल हुई है, ऐसे में जनता एमसीडी में भी आप सरकार को देखना चाहती है.

उन्होंने कहा, दिल्ली देश की राजधानी है, लेकिन एमसीडी में बैठी भाजपा इस कूड़े का ढेर बनाए हुए है. दिल्ली की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है. जनता का कहना है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, यदि एमसीडी में पार्षद भी उन्हीं के होंगे तो विकास और तेज होगा.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज हमने शालीमार बाग वार्ड में प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के समर्थन में पद यात्रा की. पद यात्रा में प्रत्याशी सुनीता मिश्रा, स्थानीय विधायक बंदना कुमारी और पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता शामिल रहे और स्थानीय जनता से आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की. मुझे यह कहते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है कि जनता की ओर से हमें खुलकर प्यार और आशीर्वाद मिला.

उपचुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिदिन नागरिकों से संवाद करते हैं और उनका पक्ष जानने की कोशिश करते हैं. दिल्ली में फिर से अरविंद केजरीवाल की सरकार को लाने के फैसले से जनता बेहद खुश है. दिल्ली की जनता अब एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है. एमसीडी में सत्तासीन भाजपा अपने 15 सालों के कार्यकाल में फेल हुई है. ऐसे में जनता का मानना है कि एमसीडी में भी आप सरकार होगी तो दिल्ली की कायापलट हो जाएगी .

मनीष सिसोदिया ने कहा, भाजपा एमसीडी में रहकर जो काम नहीं कर पाई, वह है दिल्ली का विकास. आम आदमी पार्टी एमसीडी में आकर दिल्ली में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म कर विकास को बढ़ावा देना चाहती है.

आप सरकार मानती है कि किसी भी राज्य या देश का विकास अमीरों की वाह-वाही करके नहीं बल्कि गरीबों और पिछड़े वर्ग के लोगों को एक अच्छा जीवन देने से होता है. दिल्ली देश की राजधानी है, लेकिन एमसीडी में बैठी भाजपा इसे कूड़े का ढेर बनाए हुए है. दिल्ली की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है और अब एमसीडी में भी आप सरकार को देखना चाहती है. जनता ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, यदि एमसीडी में पार्षद भी उन्हीं के होंगे तो विकास और तेज होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें