27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली: जिस इमारत में कल आग लगने से हो गई थी 43 लोगों की मौत, आज फिर वहीं लगी आग

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में में रविवार को जिस इमारत में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई थी, सोमवार सुबह उसी बिल्डिंग में फिर आग लग गई. आग लगने की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा […]

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में में रविवार को जिस इमारत में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई थी, सोमवार सुबह उसी बिल्डिंग में फिर आग लग गई. आग लगने की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि ये आग कल की ही है जो पूरी तरह से शांत नहीं हुई था.

आज जब फिर से धुआं निकला तो लोग सकते में आ गए. इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. बता दें कि उत्तरी दिल्ली में रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में चल रही फैक्ट्री में रविवार तड़के आग लगने से 43 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए. घायलों में से कुछ की हालत नाजुक है.
दिल्ली पुलिस ने इमारत के मालिक और उसके प्रबंधक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जांच के लिए फैक्ट्री को पहले से ही सील किया हुआ है. आसपास के लोगों को बैरिकेडिंग कर बाहर ही रोका जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें