28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Police थाना में Tik Tok Video बनाना इन्हें पड़ा महंगा

पालनपुर : गुजरात के बनासकांठा जिले में एक पुलिस थाने के अंदर वीडियो बनाने और उसे वीडियो साझा करने वाली साइट टिकटॉक पर अपलोड करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अगथाला पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस एस राणे ने बताया कि लड़ाई की शिकायत मिलने पर पांच लोगों को […]

पालनपुर : गुजरात के बनासकांठा जिले में एक पुलिस थाने के अंदर वीडियो बनाने और उसे वीडियो साझा करने वाली साइट टिकटॉक पर अपलोड करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अगथाला पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस एस राणे ने बताया कि लड़ाई की शिकायत मिलने पर पांच लोगों को पूछताछ के लिए रविवार को बुलाया गया था.

उन्होंने बताया कि जिस वक्त एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही थी उस वक्त वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. उन्होंने बताया कि थाने से जाने के बाद आरोपियों ने वह वीडियो टिकटॉक पर डाल दिया.

उप निरीक्षक ने कहा, हमें व्हाट्सएेप पर वीडियो का लिंक मिला जिसके बाद हमने मामला दर्ज किया और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें