28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मध्य प्रदेश: पिछले 40 साल से ”कांच” खा रहा है ये आदमी, देखें VIDEO

भोपाल: कोई शख्स कांच खाता है. सुनकर ही हैरानी होती है और यकीन करना मुश्किल होता है कि ये बात सच भी हो सकती है. लेकिन ये शत प्रतिशत सच है कि एक शख्स पिछले चालीस-पैंतालिस साल से लगातार कांच खा रहा है. शख्स का नाम है दयाराम साहू और वो मध्य प्रदेश के डिंडोरी […]

भोपाल: कोई शख्स कांच खाता है. सुनकर ही हैरानी होती है और यकीन करना मुश्किल होता है कि ये बात सच भी हो सकती है. लेकिन ये शत प्रतिशत सच है कि एक शख्स पिछले चालीस-पैंतालिस साल से लगातार कांच खा रहा है. शख्स का नाम है दयाराम साहू और वो मध्य प्रदेश के डिंडोरी का रहने वाला है. कांच खाते हुए दयाराम का वीडियो भी सामने आया है.

दयाराम साहू की उम्र तकरीबन 60 साल है. वो पेशे से वकील हैं. कांच खाने की उनकी आदत के बारे में जब पूछा गया तो दयाराम ने बताया कि, चालीस साल पहले मेरे मन में कुछ अलग करने का खयाल आया. इसलिए मैंने कांच खाना शुरू कर दिया. तब से ये मेरी लत बन गई है.

कांच खाने से दांतो को पहुंचा नुकसान

इतने सालों से कांच खाने पर कोई परेशानी नहीं हुई, पूछने पर दयाराम बताते हैं कि हां मेरी दांतो को काफी नुकसान पहुंचा है लेकिन और किसी प्रकार की कोई शारीरिक परेशानी नहीं हुई. दयाराम का कहना है कि मैं किसी को ऐसा करने की सलाह नहीं दूंगा क्योंकि ये खतरनाक होगा. उन्होंने कहा कि मैं पहले 1 किलो तक कांच खा जाता था लेकिन अब मैंने ये कम कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें