29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री ने वीरू देवगन के निधन पर शोक जताया, परिवार को लिखा पत्र

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के परिवार को पत्र लिखकर भारतीय सिनेमा में उनके योगदान को याद किया. रोटी कपड़ा और मकान तथा मिस्टर नटवरलाल जैसी लोकप्रिय फिल्मों के एक्शन निर्देशक और अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का मुंबई में 77 वर्ष की उम्र में गत 27 […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के परिवार को पत्र लिखकर भारतीय सिनेमा में उनके योगदान को याद किया. रोटी कपड़ा और मकान तथा मिस्टर नटवरलाल जैसी लोकप्रिय फिल्मों के एक्शन निर्देशक और अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का मुंबई में 77 वर्ष की उम्र में गत 27 मई को निधन हो गया था.

वीरू देवगन की पत्नी वीणा देवगन को लिखे पत्र को अजय ने रविवार को ट्विटर पर साझा किया. प्रधानमंत्री ने 28 मई 2019 को लिखे पत्र में कहा, श्री वीरू देवगन के निधन की खबर से मुझे काफी दुख पहुंचा जो हिंदी फिल्म उद्योग में अपने शानदार काम के लिए मशहूर थे. यह उद्योग के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.

उन्होंने कहा, श्री देवगन ने स्टंटमैन, एक्शन कोरियोग्राफर, निर्देशक, निर्माता आदि के तौर पर काम किया. अपने क्षेत्र में उन्होंने प्रतिबद्धता के साथ काम किया, इसमें योगदान देने के लिए नये रास्तों की तलाश करते रहे… मैं श्री वीरू देवगन के परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों और पूरे फिल्म उद्योग के लिए गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

मोदी ने वीरू देवगन के निजी साहस और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर प्रशंसा की. उन्होंने पत्र में लिखा है, श्री देवगन ने ऐसे समय में लोगों को रोमांचित करने के लिए निजी तौर पर खतरे लिये जब ‘विजुअल इफेक्ट्स’ नहीं होते थे और वह जानते थे कि उन खतरों का श्रेय उन्हें नहीं मिलेगा.

कहा जाता है कि महान चीजें तभी हासिल की जा सकती हैं जब हम उनके श्रेय के बारे में नहीं सोचते, लेकिन अपना बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं. पत्र के जवाब में अजय ने ट्वीट किया, मेरी मां और पूरा देवगन परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस व्यवहार से काफी आह्लादित हैं. धन्यवाद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें