27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिसवाले की सर्विस रिवॉल्वर से रिश्तेदार ने की आत्महत्या, अधिकारी निलंबित

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक पुलिस अधिकारी की रिश्तेदार ने अधिकारी की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र […]

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक पुलिस अधिकारी की रिश्तेदार ने अधिकारी की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है.

जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी के सरकारी आवास में सर्विस रिवाल्वर से उनकी रिश्तेदार वर्षा यादव (24) ने खुद को गोली मार ली. इस घटना में वर्षा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बघेल ने बताया कि थाना प्रभारी मानिकपुरी का परिवार थाना परिसर में बने सरकारी आवास में रहता है. परिवार के साथ मानिकपुरी की पत्नी की बहन वर्षा भी रहती थी. बीती रात करीब आठ बजे जब सुरेन्द मानिकपुरी थाने में थे तब उनके आवास से गोली चलने की आवाज सुनाई दी.

इस घटना के बाद जब मानिकपुरी, उनके पड़ोसी और अन्य पुलिस अधिकारी घर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि वर्षा ने खुद को गोली मार ली है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने वर्षा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. बघेल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वर्षा यादव की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी. पिछले कुछ समय से उसका इलाज भी कराया जा रहा था.

हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि सर्विस रिवाल्वर घर में छोड़कर ड्यूटी पर आने और हादसे में उस रिवाल्वर का उपयोग होने की वजह से मानिकपुरी को निलम्बित कर दिया गया है और सर्विस रिवाल्वर को जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें