36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरविंद केजरीवाल पर रोड शो के दौरान हमला, युवक ने जड़ा थप्‍पड़

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने चांटा मार दिया. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया. उन्होंने बताया कि […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने चांटा मार दिया. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया.

उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है. केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया. पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है.

केजरीवाल रोड शो में भाजपा पर जमकर हमला किया. उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने गायक हंसराज हंस को पंजाब से लेकर आयी है क्योंकि उसे लगता है कि उत्तर पश्चिम दिल्ली से पिछड़े वर्ग का कोई भी सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ने ‘योग्य’ नहीं है.

बवाना में एक रोडशो के दौरान केजरीवाल ने पूछा कि क्या लोग अपनी समस्या के निराकरण के लिए पंजाब जाएंगे. केजरीवाल ने कहा, पंजाब से गायक हंसराज हंस को लाकर भाजपा उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोगों से कह रही है कि पिछड़े वर्ग का कोई भी सदस्य इस इलाके से चुनाव लड़ने के योग्य नहीं है.

आम आदमी पार्टी ने अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से गुगन सिंह को मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने इस सीट से राजेश लिलोठिया को प्रत्याशी बनाया है. बवाना में समर्थकों के बीच अपने काफिले के साथ गुजर रहे केजरीवाल ने लोगों से कहा, वह (गुगन सिंह) उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोगों के लिये लड़ रहे हैं. उन्हें चुन कर मुझे मजबूत बनाइये.

केजरीवाल का राष्ट्रीय राजधानी में यह चौथा रोड शो था. बुधवार को उन्होंने पार्टी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के साथ चांदनी चौक में एक रोडशो किया था. बृहस्पतिवार को उन्होंने पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के लिये रोड शो किया और शुक्रवार को उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली में पार्टी प्रत्याशी दिलीप पांडेय के पक्ष में रोड शो किया. उनका रोड शो पार्टी के तीसरे चरण के प्रचार का हिस्सा है जो मंगलवार को शुरू हुआ और यह 10 मई तक चलेगा. दिल्ली में 12 मई को मतदान होगा और 10 मई को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें