38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

और विजय संकल्प रैली में भाजपा सांसद कह बैठे – होगी कांग्रेस की जीत, मुंह ताकते रह गये भाजपा के बड़े नेता

भिवानी : भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान यहां शनिवार को भिवानी-महेन्द्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गयी और उन्होंने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा कर डाला. उन्होंने कहा, ‘‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं आपके हौसलों के देखते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में […]

भिवानी : भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान यहां शनिवार को भिवानी-महेन्द्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गयी और उन्होंने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा कर डाला.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं आपके हौसलों के देखते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में मुझे लगता है कि सन 1987 की तरह इस प्रदेश में पहली बार दोबारा से 85 से भी ज्यादा सीट आप कांग्रेस पार्टी को दोगे.”

हरियाणा में विधानसभा की कुल 90 सीटें हैं.

सांसद के संबोधन के वक्त मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे. कांग्रेस की जीत का दावा करने की बात पर भाजपा नेता एक-दूसरे का मुंह ताकते नजर आए. लोग जोर-जोर से तंज कसते नजर आए और इस पर सांसद भी झेंप गये.

बाद में उन्होंने अपनी बात को दुरुस्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें