28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आतंकवाद को शह देकर भारत पर Proxy War कर रहा पाकिस्तान”

इंदौर : पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि पड़ोसी देश आतंकवाद को बढ़ावा देकर भारत पर छद्म आक्रमण (प्रॉक्सी वार) कर रहा है. यादव ने यहां पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से कहा कि पड़ोसी […]

इंदौर : पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि पड़ोसी देश आतंकवाद को बढ़ावा देकर भारत पर छद्म आक्रमण (प्रॉक्सी वार) कर रहा है. यादव ने यहां पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से कहा कि पड़ोसी देश (पाकिस्तान) आतंकवाद को बढ़ावा देकर भारत के खिलाफ छद्म तरीके से आक्रमण कर रहा है.

इसे भी देखें : पुलवामा आतंकवादी हमला: सोनिया गांधी बोलीं- दोषियों को सजा मिले

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हालिया आतंकवादी हमले को केंद्र की मोदी सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है. आतंकवादियों और अलगाववादियों के खिलाफ बेहद सख्त कदम उठाये जा रहे हैं. पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद कश्मीरी समुदाय के लोगों को अलग-अलग राज्यों में निशाना बनाये जाने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा महासचिव ने कहा कि मोदी सरकार देश के सभी नागरिकों की सुरक्षा के लिए काम कर रही है.

उन्होंने एक सवाल पर दावा किया कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार का आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. यादव ने कहा कि तीनों राज्यों में हम बड़ी संख्या में लोकसभा सीटें जीतेंगे. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा संवैधानिक दायरे में अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन कांग्रेस मंदिर निर्माण की राह में रोड़े अटकाना और राजनीति करना बंद करे.

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन पर भाजपा महासचिव ने कहा कि इस गठजोड़ को सपा के शीर्ष नेता मुलायम सिंह यादव खुद नकार चुके हैं. यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2014 के पिछले लोकसभा चुनावों में हमने (एनडीए) 80 में से 73 सीटें जीती थीं. इस बार भाजपा वहां 74 लोकसभा सीटें लाने जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें