37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : चाचा ने किया नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म, कुएं में कूद की आत्महत्या

भिवानी : हरियाणा के भिवानी जिले के एक गांव में एक नाबालिग 14 वर्षीय लड़की के साथ रिश्ते में उसके चाचा लगने वाले एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद किशोरी ने कुएं में कूद कर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता को कुएं से निकाल कर अस्पताल ले जाया […]

भिवानी : हरियाणा के भिवानी जिले के एक गांव में एक नाबालिग 14 वर्षीय लड़की के साथ रिश्ते में उसके चाचा लगने वाले एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद किशोरी ने कुएं में कूद कर जान दे दी.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को कुएं से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया और इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

जुई चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. जुई क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसकी भतीजी घर पर अकेली थी. उसे अकेली देख रिश्ते में चाचा लगने वाले एक लड़के ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित युवक की 14 फरवरी को शादी होनी थी. उन्होंने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट व आत्महत्या के लिए मजबूर किये जाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें