28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

LoC पर भयानक सर्दी में गर्मी का अहसास करवा रही पाक गोलाबारी

।। अनिल एस साक्षी ।। जम्मू : एलओसी पर गोलाबारी जारी रखते हुए पाकिस्तान ने वीरवार को पुंछ के किरनी सेक्टर की चार चौकियों को निशाना बनाकर गोले दागे. लगातार दूसरे दिन क्षेत्र में अकारण गोलाबारी से दहशत का माहौल है. हालत यह है कि भयानक सर्दी में भी पाक गोलाबारी गर्मी का अहसास करवाने […]

।। अनिल एस साक्षी ।।

जम्मू : एलओसी पर गोलाबारी जारी रखते हुए पाकिस्तान ने वीरवार को पुंछ के किरनी सेक्टर की चार चौकियों को निशाना बनाकर गोले दागे. लगातार दूसरे दिन क्षेत्र में अकारण गोलाबारी से दहशत का माहौल है. हालत यह है कि भयानक सर्दी में भी पाक गोलाबारी गर्मी का अहसास करवाने लगी है और सीमावासियों को बोरिया बिस्तर बांध पलायन के लिए तैयार रहने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें… जम्‍मू-कश्‍मीर : 16 घंटों की मेहनत के बाद लश्‍कर के दो आतंकियों को किया गया ढेर

पुंछ जिले के गुलपुर में पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को सैन्य चौकियों, रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था. वीरवार को पाकिस्तानी सेना ने सुबह पांच बजे से किरनी सेक्टर में गोले दागना शुरू कर दिये. भारतीय सेना की ओर से इस गोलाबारी का कड़ा जवाब दिया गया. दुश्मन की ओर से थोड़े-थोड़े अंतराल के बाद गोले दागने का सिलसिला जारी है.

पाकिस्तानी की ओर से एलओसी पर ऐसी गोलाबारी आतंकवादियों की घुसपैठ करवाने के मकसद से की जा रही है. इससे पहले बुधवार को कड़े तेवर दिखाते हुए पाकिस्तान ने दोपहर एक बजे के करीब पाकिस्तान ने अखनूर के केरी सेक्टर के जोगमा गांव के नत्थू टिब्बा व चकला इलाके पर गोलियां दागनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें… जम्‍मू-कश्‍मीर : हाड़ मांस कंपा रही सर्दी, जम्‍मू में पारा 0 डिग्री से नीचे लुढका

क्षेत्र में दुश्मन के मंसूबों को नाकाम बनाने के लिए कड़ी सतर्कता बरतते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. समाचार भिजवाए जाने तक क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से रूक-रूककर गोलीबारी करने का सिलसिला जारी था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें