28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली : साकेत कोर्ट परिसर में महिला वकील से अधिवक्ता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली की साकेत अदालत में एक महिला वकील से उसके वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपने चैंबर के अंदर कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रोमिल बानिया ने रविवारको बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि आरोपी नशे की हालत में था जिसने अपने चैंबर के अंदर […]

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली की साकेत अदालत में एक महिला वकील से उसके वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपने चैंबर के अंदर कथित रूप से बलात्कार किया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रोमिल बानिया ने रविवारको बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि आरोपी नशे की हालत में था जिसने अपने चैंबर के अंदर उसका यौन उत्पीड़न किया. पीड़िता उसी परिसर के अंदर काम करती है. डीसीपी ने बताया कि 14-15 जुलाई की रात पीड़िता ने पुलिस को फोन किया और आरोप लगाया कि उसके वरिष्ठ वकील ने उसका यौन शोषण किया है. उन्होंने कहा कि उसका बयान दर्ज कर लिया गया है और चिकित्सकीय परीक्षण भी किया गया है.

बानिया ने बताया कि जिस चैंबर में कथित तौर पर बलात्कार हुआ उसे सील कर दिया गया है और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला तथा अपराध टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे साकेत अदालत में पेश किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें