24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रमजान नदी से जलकुंभी हटाने का कार्य जारी, पुलों पर बढ़ रहा था दवाब

किशनगंज. नगर परिषद द्वारा मंगलवार को जेसीबी के माध्यम से कई पुलों के पास रमजान नदी में जलकुंभी को साफ किया गया. कई दिनों से लगातार वर्षा के बाद रमजान

किशनगंज. नगर परिषद द्वारा मंगलवार को जेसीबी के माध्यम से कई पुलों के पास रमजान नदी में जलकुंभी को साफ किया गया. कई दिनों से लगातार वर्षा के बाद रमजान नदी का जलस्तर बढ़ रहा है और नदी में जमी जलकुंभी की वजह से एक तो पुलों पर पानी का दबाव बढ़ गया है तो दूसरी तरह नदी का पानी तीव्र गति से निकल नहीं पा रहा है.

एसडीएम लतिफउरहमान अंसारी

मंगलवार को

से शहर के डेमार्केट धोबी घाट, खगड़ा प्रेम पुल का निरीक्षण किया और जलकुम्भी को साफ करने का तत्काल निर्देश दिया. नगर परिषद की टीम ने जेसीबी के माध्यम से डेमार्केट धोबी घाट पुल, प्रेम पुल सहित कई पुलों के पास से जलकुंभी को हटाया और इससे रमजान नदी के पानी का प्रवाह तेजी से होने लगा और निचले इलाकों में जमा पानी निकलने लगा. इस दौरान वार्ड पार्षद बउआ झा, पार्षद प्रतिनिधि टूकटूक सरकार, नप कर्मी संजीव कुमार साहा, अशोक कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

क्या कहते नप अध्यक्ष

नप अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने बताया कि लगातार हो रही वर्षा के बाद रमजान नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए पुलों के पास जमा जलकुंभी को तत्काल हटाने का निर्देश दिया गया था. मैंने खुद इन जगहों का निरीक्षण किया था. जेसीबी के माध्यम से जलकुंभी हटाने का कार्य शुरु हो चुका है जो आगे भी जारी रहेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें