25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मृत महिला सिपाही को एसपी व अन्य ने पुलिस पदाधिकारियों को दी गयी शोक सलामी

शहर के उतरपाली स्थित पुलिस लाईन में टेढ़ागाछ थाने में तैनात मृतक महिला सिपाही शांति कुमारी के पार्थिव शरीर को एसपी सागर कुमार की उपस्थिति में शोक सलामी दिया गया.

किशनगंज. शहर के उतरपाली स्थित पुलिस लाईन में टेढ़ागाछ थाने में तैनात मृतक महिला सिपाही शांति कुमारी के पार्थिव शरीर को एसपी सागर कुमार की उपस्थिति में शोक सलामी दिया गया. पुलिस लाइन में एसपी व अन्य पुलिसकर्मियों ने मृतक महिला सिपाही को विनम्र श्रद्धांजलि दी. शोक सलामी के बाद मृतक महिला सिपाही के पार्थिव शरीर को पैतृक गांव सारण के सुन्दरगांव मशरख भेजा गया. मालूम हो कि टेढ़ागाछ थाना में पदस्थापित महिला कांस्टेबल शांति कुमारी की मौत गुरुवार को सर्पदंश से हो गई थी. मृतक महिला सिपाही शांति कुमारी 27 वर्ष सुन्दरगांव सारण की रहने वाली थी. महिला सिपाही टेढ़ागाछ थाना परिसर स्थित बैरक में थी. उसी दौरान सांप ने उसे काट लिया था. सहकर्मी पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए टेढ़ागाछ पीएचसी में भर्ती करवाया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई थी. एसपी सागर कुमार ने कहा कि इस दुख की इस घड़ी में किशनगंज पुलिस परिवार मृतक महिला सिपाही के परिवार के साथ है. फिलहाल मृतिका के परिवार को 10 हजार रुपये सहायता राशि तत्काल उपलब्ध करवाई गई है. पुलिस महकमे में छाया रहा गम माहौल शांति कुमारी की मौत से पुलिस महकमे में गम का माहौल बना हुआ है. हर किसी की जुबान पर उसके अच्छे व्यवहार व कर्त्तव्य निष्ठा की चर्चा थी. महिला पुलिस कर्मियों की आंखे नम थी. एसपी सागर कुमार ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा पुलिस परिवार मृतिका के परिवार के साथ खड़ा. देय सरकारी सुविधा पीड़ित परिवार को शीघ्र दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें