1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live today hindi news gyanvapi masjid survey update 15 may 2022 rkt

UP Breaking News Live: सीएम योगी ने गोरखपुर में 144 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने किया ग्लोब कैंसर इंस्टीट्यूट का उद्घाटन

सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने लखनऊ के निरालानगर स्‍थ‍ित ग्लोब कैंसर इंस्टीट्यूट का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्‍होंने च‍िकित्‍सा जगत में हो रहे नए प्रयोगों और जनसेवा को बढ़ावा देने की बात की.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने गोरखपुर को दिया सौगात

गोरखपुर में दिग्विजय नाथ पार्क में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सड़क, संपर्क मार्ग, बाढ़ सुरक्षा एवं शिक्षा आदि की 144 करोड़ रुपए की 100 विकास परियोजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज में हुआ हादसा

प्रयागराज के घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया बाजार के पास मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से अपनी मां की अस्थि कलश लेकर आ रहा है परिवार का हुआ एक्सीडेंट हो गया है. सभी घायलों को जसरा सामुदायिक स्वस्थ केंद्र भेजा गया है. हादसे में आधा दर्जन लोग हुए घायल.

email
TwitterFacebookemailemail

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर हमला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकू और लाठी डंडों से जनलेवा हमला कर दिया गया. गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया है जहां हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्‍या कर दी गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

बुद्ध पूर्णिमा पर कल कुशीनगर आयेंगे PM नरेंद्र मोदी

भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां की जा रही हैं. बता दें कि 16 मई को बुध पूर्णिमा के मैके पर पीएम मोदी कुशीनगर आ रहे हैं. कुशीनगर से नेपाल भी जाएंगे पीएम मोदी.

email
TwitterFacebookemailemail

ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू

वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में दूसरे दिन सर्वे की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. सर्वे के लिहाज से रविवार का दिन बेहद अहम है क्योंकि मस्जिद में मौजूद एक कमरे को खोला जाएगा, जिसमें बताया जा रहा है कि मलबा भरा हुआ है. इसके अलावा मस्जिद के गुंबदों का भी सर्वे होगा. शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ज्ञानवापी मस्जिद परिसर की वीडियोग्राफी की गयी और करीब 50 फीसदी सर्वे का काम पूरा हुआ.

email
TwitterFacebookemailemail

गोरखपुर में सीएम योगी

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को जिले के लोगों को 280 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का तोहफा देंगे. सीएम योगी का पहला कार्यक्रम रामगढ़ताल के निकट महंत दिग्विजय नाथ पार्क में आयोजित है, जहां मुख्यमंत्री करीब 144 करोड़ की लागत की कुल 61 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू और कश्मीर से 44 आतंकवादियों को नैनी जेल में किया गया शिफ्ट

प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में जम्मू और कश्मीर के 44 आतंकवादियों को लेकर वायुसेना के स्पेशल जहाज शानिवार को पहुंचा. कड़ी निगरानी में सभी को सात प्रिजन वैन से नैनी जेल दाखिल किया गया. आतंकवादियो के साथ जम्मू कश्मीर पुलिस का दस्ता भी था. जिले के पुलिस अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौजूद रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें