1. home Hindi News
  2. life and style
  3. pooja made hobby her passion today she is a successful food blogger her channel has millions of subscribers sry

पूजा ने शौक को बनाया अपना पैशन, आज हैं एक सक्सेसफुल फूड ब्लॉगर, इनके चैनल के हैं लाखों सब्सक्राइबर

आज हम बात करने वाले हैं रांची की रहने वाली पूजा कि, जिन्होंने अपनी कुकिंग स्किल्स के जरिए सफलता हासिल की. आपको बता दें पूजा ना केवल एक सक्सेसफुल शेफ हैं बल्कि वो एक सफल ब्लॉगर भी हैं. आपके लिए पेश है पूजा के साथ हुई बातचीत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फूड ब्लॉगर पूजा
फूड ब्लॉगर पूजा
Instagram

लोगों में कई तरह का शौक रहता है, और उसे वो अपना हुनर बनाकर आगे बढ़ते हैं. किसी को क्रिकेट में दिलचस्पी रहती है तो वो क्रिकेटर बन जाता है तो कोई एक्टिंग के क्षेत्र में लोहा मनवाकर एक सफल अभिनेता बनता है. आज हम बात करने वाले हैं रांची की रहने वाली पूजा कि, जिन्होंने अपनी कुकिंग स्किल्स के जरिए सफलता हासिल की. आपको बता दें पूजा ना केवल एक सक्सेसफुल शेफ हैं बल्कि वो एक सफल ब्लॉगर भी हैं, उनके यूट्यूब चैनल को लाखों सब्सक्राइबर हैं, इन वीडियोज पर व्यू भी काफी आते हैं , साथ ही फेसबुक पर भी इनके 10 हजार से ज्यादा सब्सक्रइबर्स हैं. आपके लिए पेश है पूजा के साथ हुई बातचीत

प्रश्न 1- आप हमें अपने चैनल के बारे में कुछ बताइए

उत्तर: मुझे खाने और खिलाने का बहुत शौक है, 2018 में मैंने कुकफूड पैराडाइज नामक एक यूट्यूब चैनल लांच किया, जिसमें मैंने लोगों को लजीज रेसिपी बनानी बताई. आज मेरे चैनल पर करीब 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

प्रश्न 2- चैनल खोलने का आइडिया कैसे आया ?

उत्तर 2- खाने खिलाने की तो मुझे दिलचस्पी थी ही, तो मैंने सोचा यूट्यूब एक अच्छा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरीए अपने हुनर को आप आगे बढ़ा सकती हैं, साथ ही ये पैसे कमाने का भी अच्छा जरीया है.

प्रश्न 3-अपनी सबसे ज्यादा व्यू वाली रेसिपी के बारे में बताइए

उत्तर 3- मेंनें एक पनीर चिल्ली की रेसिपी शेयर की थी, जिसे करीब 20 मिलियन व्यू मिले थे. मेरे लिए ये एक प्रोत्साहन की बात है.

प्रश्न 4- अपने बारे में कुछ बताइए, खाने के अलावा किन चीजों में दिलचस्पी रखती हैं आप, खाली वक्त कैसे बिताती हैं ?

उत्तर 4- खाली वक्त में मैं अपनी बेटी के साथ समय बिताती हूं. इसके अलावा मुझे बेकरी में काफी इंटरेस्ट हैं, आने वाले दिनों में मैं बेकरी इंस्टिट्यूट खोलना चाहती हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें