1. home Hindi News
  2. life and style
  3. mom shocked over daughters 35k gucci belt said it was like dps school uniform belt in ranchi now pairs it with saree photo viral sry

GUCCI बेल्ट का मजाक उड़ाने वाली मॉम ने अब खुद साड़ी के साथ पहनी 35 हजार वाली बेल्ट, Viral Photo

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mom shocked over daughters 35k gucci belt now pairs it with saree
Mom shocked over daughters 35k gucci belt now pairs it with saree
instagram

GUCCI बेल्ट को 'DPS स्कूल की बेल्ट' कहकर मजाक उड़ाने वाली देसी मॉम ने आखिरकार इसे पहन ही लिया है. साड़ी के साथ गुच्ची बेल्ट पहने इन मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इंस्टाग्रामर छवि गुप्ता ने गुलाबी साड़ी पर गुच्ची बेल्ट को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी मां की एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है- “भारतीय साड़ी के साथ अपनी गुच्ची बेल्ट को स्टाइल करने का 1 तरीका- देसी मां के साथ.”

यूजर कर रहे हैं मजेदार कमेंट

इंस्टाग्रामर छवि गुप्ता की तसवीर पर सोशल मीडिया यूजर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि “डीपीएस बेल्ट पर आंटी बहुत खूबसूरत लग रही हैं.' एक दूसरे यूजर ने कहा है कि 'मम्मी जी ने पहन ही लिया डीपीएस का बेल्ट.'

क्या था वायरल वीडियो में-

छबी गुप्ता ने लक्जरी फैशन हाउस गुच्ची से एक बेल्ट खरीदा, जिसकी कीमत करीब 35 हजार रुपए है. इस बारे में उसने अपनी मम्मी को बताया. बेल्ट और उसकी कीमत के बारे में सुनकर छबी की मां अनीता गुप्ता ने जो जवाब दिया वह लोगों को काफी पसंद आया था. मां छबी से पूछती ये बेल्ट कितने की खरीदी? जिस पर छबी कहती हैं कि 35 हजार की. यह सुनते ही उनकी मां ने कहा कि यह 35,000 रुपये का बेल्ट है? क्या इसमे खासियत है? रांची में डीपीएस का बेल्ट जैसा लग रहा है. और ये जीजी क्या लिखा है? यह तो 150 रुपए में मिल जाता. इसमें इतना अच्छा क्या है?

https://mail.google.com/mail/u/0/#inbox

गुच्ची वेबसाइट का महंगा इटालियन कुर्ता भी हुआ था वायरल

दरअसल, यह बेल्ट नामी फैशन वेबसाइट गुच्ची से खरीदा हुआ है. हाल ही में इटालियन फैशन का एक कुर्ता इस साइट पर 3500 डॉलर मतलब करीब 2.5 लाख रूपये में बेचा जा रहा था. जिसे लेकर ट्विटर यूजर्स ने कंपनी का काफी मजाक उड़ाया और भारत में बिकने वाले 500 रुपये के कुर्ते से तुलना भी की.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें