1. home Hindi News
  2. life and style
  3. ipl mega auction 2022 preity zinta photo with baby in arms says all set to watch ipl auction dvy

IPL 2022: चेहरे पर मुस्कान और गोद में बेबी, प्रीति जिंटा ने शेयर की खास फोटो, कहा- आईपीएल नीलामी में...

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में शुरू हो गया है और इसमें पंजाब किंग्स की सह-मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भाग नहीं ले पाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स की सह-मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भाग नहीं ले पाई. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस ने एक तसवीर शेयर कर फैंस को बताया. उन्होंने अपने बेबी के साथ तसवीर शेयर की, जिसमें वो उसे गोद में लिए हुए है और उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान है.

Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

प्रीति जिंटा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, आज रात टाटा आईपीएल नीलामी देखने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. इस बार ऑक्शन पैडल की बजाय क्यूट से बेबी को गोद में लिया हुआ है, जो बेहतरीन फीलिंग है. एक गंभीर नोट पर मेरा दिल दौड़ रहा है और मैं हमारे नए पंजाब किंग्स की नई स्क्वॉड के लिए इंतजार नहीं हो रहा है.

Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

प्रीति जिंटा ने एक और फोटो शेयर कर लिखा, मैं इस बार आईपीएल नीलामी में भाग नहीं ले पाऊंगी. मैं अपने छोटे बच्चे को छोड़कर भारत नहीं आ सकती. पिछले कुछ दिन से मैं और हमारी टीम साथ में नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे.

Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

प्रीति जिंटा कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने बच्चों के साथ तसवीरें शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस ने अपने बच्चों का नाम Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough रखा है. बता दें कि प्रीति ने 2016 में लॉस एंजिल्स जीन गुडएनफ संग शादी किया था.

Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

प्रीति जिंटा ने 31 जनवरी को अपना 47वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कई सारी फोटोज शेयर किया था. इस शेयर कर उन्होंने लिखा था, ये बर्थडे किसी दूसरे बर्थडे जैसा नहीं था. हम घर पर रहे और ज्यादातर वक्त सफाई करते और बच्चों के लिए दूध के बोतल स्टेरलाइज करते बिताया. फिर उन्हें फीड करते, बर्प करते और उनकी नैपीज चेंज करते हुए पूरा दिन न‍िकल गया.’

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें