1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishtey hain pyaar ke actor shaheer sheikh is dating ruchikaa kapoor instagram post viral actress bold pic internet bud

इस एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'अबीर'? Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke एक्‍टर के इस पोस्‍ट पर मचा हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh
photo: twitter

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke, Shaheer Sheikh : सीरियल ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) ऑफ एयर हो चुका है. शो में अबीर के किरदार से एक्‍टर शहीर शेख ने दर्शकों का दिल जीता. एक्‍टर की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, और अब शहीर शेख की डेटिंग लाईफ का खुलासा हो गया है. फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि वह किसे डेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर दिया है.

शहीर शेख और रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) की डेटिंग को लेकर कई तरह की खबरें उड़ी थीं, लेकिन शहीर ने कभी भी इस बात को स्वीकार या इसकी पुष्टि नहीं की थी. दरअसल शहीर ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें ‘माय गर्ल’ बुलाया है.

शहीर ने इस तसवीर के साथ कैप्‍शन में लिखा,' मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है, मैंने कहा वह मेरी लड़की (माय गर्ल) है’. उनका यह पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद फैंस कह रहे हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. इन तसवीरों पर पर्ल वी पुरी, एकता कपूर, पूजा बनर्जी, अली गोनी और सुप्रिया पिलगांवकर ने जमकर प्‍यार लुटाया है और दोनों को बधाई दी है.

बता दें कि पिछले दिनों ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के सीरीयल के ऑफ एयर होने को लेकर शहीर शेख ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में कहा था, "ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में अब तक बहुत अच्छा अनुभव रहा है. लेकिन जैसे कहा जाता है कि सभी अच्छी चीजें खत्‍म होती ही हैं. मेरे लिए हर दिन एक इमोशनल रोलर-कोस्टर की सवारी की तरह है. मैं अपने ऑनस्क्रीन किरदार 'अबीर' के बेहद करीब था. मैं अपनी टीम के साथ आउटिंग को मिस करूंगा. मैं दर्शकों को उनके प्‍यार के लिए धन्‍यवाद देना चाहता हूं.'

बता दें कि 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में शाहिर शेख, रिया शर्मा, अविनाश मिश्रा, कावेरी प्रियम मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. बताया जा रहा है कि शुरुआती कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इसकी टीआरपी में गिरावट और पॉपुलैरिटी में कमी देखने को मिली, जिसके बाद मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला किया. इस शो को साथ निभाना साथिया 2 ने रिप्‍लेस किया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें