1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive naina singh fan of toofani senior sidharth shukla says i dont have any boyfriend kumkum bhagya actress bold look viral bigg bos 14 bud

EXCLUSIVE : इस सीनियर की फैन हैं नैना सिंह, बोलीं - मेरा कोई एक्स नहीं...मिल जाए तो मुझे भी मिला देना

By उर्मिला कोरी
Updated Date
naina singh
naina singh
photo: twitter

Naina Singh Exclusive : रिएलिटी शो स्पिलट्सविला विनर नैना सिंह (Naina Singh) 'कुमकुम भाग्य' जैसे पॉपुलर शो का भी हिस्सा रही हैं. अब उन्‍होंने बिग बॉस 14 में वाईल्‍ड कार्ड एंट्री ली है. बिग बॉस का ऑफर मिलना वह अपने कैरियर की सबसे अच्छी बात करार देती हैं. वह बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मुरीद हैं और उनकी तरह ही इस सीजन परफॉर्म करना चाहती हैं. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

'बिग बॉस 14' में जाने को लेकर कितनी उत्साहित हैं कितनी तैयारी है?

बिग बॉस के घर में जाने को लेकर मैं बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि अब सीन पलटने का वक़्त सच में आ गया है. मेरी तैयारी आपको घर में दिखेगी. वैसे मैं लंबे समय से क्वारन्टीन में थी. अकेले थी तो बहुत मन होता था कि कब बिग बॉस में जाऊंगी तो अब मौका मिला है तो घर में धमाल मचाने वाली हूं.

तीन हफ्ते बाद बिग बॉस के घर में एंट्री इसे कैसे देख रही हैं?

मुझे प्लस पॉइंट ही नज़र आ रहा है कि मैं सबका गेम देखकर जा रही हूं. कौन कैसा है.मैं भले ही उनको जज ना करूं लेकिन मैं इस बात को अच्छे से जान गयी हूं कि वो मेरी पीठ पीछे क्या क्या कर सकते हैं.

किससे दोस्ती करेंगी और किस प्रतियोगी से दूरी बनाकर रखेंगी?

मैं दोस्ती का हाथ सबसे बढ़ाऊंगी क्योंकि किसी की वाइब्स किसी के साथ मैच करती है. किसी की किसी और के साथ. टीवी के अंदर हम चालीस मिनट का देख रहे हैं. घर के अंदर 24 घंटे हम साथ रहने वाले हैं. 24 घंटे में चीज़ें बदल जाती है. कभी लड़ाई हो जाती है कभी दोस्ती हो जाती है.

घर काम को लेकर निक्की हमेशा ड्रामा करती हैं

घर कामों में मैं अच्छी हूं लेकिन निक्की काम नहीं करेगी तो मैं भी नहीं करूंगी. वैसे निक्की तम्बोली ने अपने पत्ते पहले ही खोल दिये हैं. मुझे अब तक शो की सबसे मजबूत प्रतियोगी जैस्मिन भसीन लगी हैं.

आप रियलिटी शो स्पिलट्सविल्ला की विनर रही हैं क्या वह अनुभव बिग बॉस में मदद करेगा

आपका काम ही आपको तजुर्बा देता है. टास्क से मैं डरने वाली नहीं हूं क्योंकि मुझे अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ का अंदाज़ा है. मैंने स्पिलट्सविला में साबित किया है तो काम तो आएगा ही.

सलमान खान को होस्ट के तौर पर कैसा पाती हैं

मेरे अंदर जो भी नर्वस वाली फीलिंग आ रही है वो इसी बात को लेकर आ रही है कि मैं सलमान खान से बोलूंगी क्या. मैं सलमान खान की बहुत इज़्ज़त करती हूं. इतनी इज़्ज़त करती हूं कि फ़्लर्ट भी नहीं कर पाऊंगी.

आपने कितना मेकअप और खूबसूरत ड्रेसेज से बैग्स भरे हैं

मेकअप तो ज़्यादा लेकर नहीं जा रही हूं क्योंकि हम तो पैदा ही सुंदर हुए थे हां कपड़ों पर ज़्यादा ध्यान दिया है थोड़ा हॉट होना चाहिए. आखिरकार ये जनता का शो है जनता के लिए है तो जनता को सुंदर दिखाना बनता है. कौन सुंदर चीज़ नहीं देखना चाहता है.

इस बार बिग बॉस में सीनियर्स हावी रहे हैं आप जा रही हैं तो सीनियर्स नहीं होने वाले हैं

मैं तो चाहती थी कि सिद्धार्थ मेरे टाइम पर भी घर में रहते.सभी को पता है कि मैं उन्हें कितना पसंद करती हूं. मैं उन्हें मिस करूँगी.जहां तक बात हावी होने की है तो टीचर चिल्ला रहा है तो वही दिखेगा क्योंकि बच्चे तो कुछ कर ही नहीं रहे हैं. मुझे नहीं लग रहा था कि कोई फेवर सिद्धार्थ को किया जा रहा था.उनकी अपनी राय है जो वो रखते थे.दूसरे नहीं रख पाते थे.प्रतियोगी क्यों ये इंतजार कर रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और सीनियर्स जाए तो वो अपना गेम खेलेंगे.

बिग बॉस के घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो जाती है कोई एक्स बयानबाज़ी शुरू कर देता है.आप उसके लिए कितनी तैयार हैं

सच कहूं तो मेरी कोई कॉन्ट्रोवर्सी है ही नहीं. एक्स मेरा कोई नहीं है.मिल जाए तो मुझे भी मिला देना.मेरी लाइफ का सिंपल फंडा है.मेरा काम बोलना चाहिए.

आप सिंगल हैं तो क्या बिग बॉस के घर में लव के लिए तैयार हैं

बिग बॉस के साथ मैं लव में हूं.मेरे लिए प्यार मोहब्बत की चीज़ें बहुत सेंसिटिव हैं. कैमरे के लिए प्यार करना वो सब हमसे ना हो पाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें