1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishtey hai pyaar ke going off air last episode shoot on this date trp ranking know latest update bud

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke के ऑफ एयर होने के पीछे ये है बड़ा कारण! इस दिन प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
abir mishti
abir mishti
photo: twitter

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के ऑफ एयर होने की खबरें सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो को 'साथ निभाना साथिया 2' रिप्‍लेस कर सकता है. कोकिलाबेन के 'रसोड़े में कौन था' वीडियो के वायरल होने के बाद पब्लिक डिमांड पर एक बार फिर 'साथ निभाना साथिया 2' वापसी हो रही है. वहीं अब 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के ऑफ एयर होने की वजहों का खुलासा हो गया है.

टेलीचक्‍कर ने सूत्र के हवाले से बताया कि, सोमवार से शुक्रवार तक 9 बजे प्रसारित होने वाले शो को एक अलग स्लॉट में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि नए टाइम स्लॉट का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन शो के ऑफ-एयर होने के पीछे यह एक बड़ा कारण हो सकता है. इसके अलावा, समय स्लॉट में बदलाव के वजह से दर्शकों का इंटरेस्‍ट खत्‍म हो सकता है.'

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' अपना आखिरी एपिसोड इस महीने के अंत तक प्रसारित कर सकता है. शो को लगभग डेढ़ साल तक कामयाबी मिली लेकिन लॉकडाउन के बाद शो की टीआरपी रेटिंग में लगातार उतार-चढ़ाव देखा गया. हालांकि अभी तक कंफर्म नहीं है लेकिन इस बात की पुष्टि हो गई है कि शो ऑफ-एयर हो रहा है. 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में शाहिर शेख, रिया शर्मा, अविनाश मिश्रा, कावेरी प्रियम मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

शो के ऑफ एयर होने के बीच शाहिर शेख ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्‍होंने लिखा,' हम नहीं जानते कि भविष्य क्या है ... इसकी अप्रत्याशित, यह अज्ञात है... और यही यात्रा को इतना रोमांचक बनाता है." सोशल मीडिया उनके इस ट्वीट को शो से जोड़कर देख रहे हैं.

वहीं, 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2)' शो जल्‍द ही ऑफ एयर होनेवाला है. इसकी एक वजह शो की गिरती टीआरपी है. टीवी पर आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और करण पटेल (Karan Patel) ने अपना आखिरी एपिसोड शूट कर लिया हैं. 'कसौटी जिंदगी के 2' सबसे लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी हासिल करने में कामयाब रहा, लेकिन पिछले कुछ समय से आंकड़े प्रभावशाली नहीं है. ऐसे में शो मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें